भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ परिवाद दायर, लगा ये आरोप

मो०शाकिब

मुजफ्फरपुर- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उपाध्यक्ष विनय कटियार के खिलाफ मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सीजेएम हरि प्रसाद के कोर्ट में अलग-अलग परिवाद दाखिल किया गया है. सीजेएम ने अमित शाह के विरुद्ध दायर परिवाद की सुनवाई के लिए 28 फरवरी की तारीख मुकर्रर की है. जबकि, विनय कटियार के खिलाफ दायर परिवाद को एसडीजेएम पूर्वी के कोर्ट में भेजा है. यहां आठ मार्च को सुनवाई होगी.
-अमित शाह के खिलाफ यह लगाया आरोप-
अमित शाह के खिलाफ अहियापुर थाना क्षेत्र के भिखनपुर के सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने परिवाद दायर किया है. कहा है कि सात फरवरी को विभिन्न खबरिया चैनलों पर समाचार प्रसारित किया जा रहा था.इसमें उन्हें यह कहते हुए दिखाया गया कि बेरोजगार युवक पकौड़े बेचें. उनके बयान से नौजवानों में हीन भावना पनप रही है. वे अपमानित महसूस कर रहे.
-विनय कटियार के विरुद्ध यह लगाया आरोप-
मिठनपुरा थाना क्षेत्र के पक्की सराय निवासी एम राजू नैय्यर ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह सांसद विनय कटियार के खिलाफ सीजेएम हरि प्रसाद के खिलाफ परिवाद दायर किया है. इसमें कहा है कि सात फरवरी को विभिन्न समाचार चैनलों पर भाजपा सांसद के बयान का प्रसारण किया जा रहा था. इससे धर्म विशेष के लोगों की भावना को ठेस पहुंची.

Post A Comment: