भोजपुरी एक्टर रवि किशन 19 फरवरी 2017 को भाजपा में शामिल हुए थे।
पटना.भोजपुरी फिल्म एक्टर रवि किशन एक बार फिर चुनावी मैदान में उतरने को तैयार हैं। गोरखपुर लोकसभा सीट के लिए होने जा रहे उपचुनाव में रवि को बीजेपी का टिकट मिल सकता है। इसकी चर्चा जोरों पर है। इस संबंध में रवि किशन ने कहा कि मैं जनता की सेवा करने को तैयार हूं। गौरतलब है कि यह सीट आदित्यनाथ योगी के उत्तर प्रदेश के सीएम बनने के कारण खाली हुआ है। यहां 11 मार्च को वोटिंग होगी। गोरखपुर जिला के हैं रवि किशन...

-  रवि किशन ने कहा कि मुझे अभी तक उम्मीदवार बनाने की कोई जानकारी नहीं मिली है। सब कुछ आला कमान के ऊपर है। मैं जनता के बीच सेवा करने के लिए तैयार हूं। मुझसे पार्टी जो भी काम कराएगी मैं उसके लिए हमेशा तैयार हूं।

- गौरतलब है कि रवि गोरखपुर जिले के मनखोर गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने 19 फरवरी को 2017 को भाजपा ज्वाइन किया था। वह कई बार यूपी के सीएम से मुलाकात कर चुके हैं।

2014 में चुनाव हार गए थे रवि किशन

- भोजपुरी के फेमस एक्टर होने के चलते रवि किशन क्षेत्र के जाने माने व्यक्ति हैं। युवाओं के बीच उनकी अच्छी पकड़ है। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद से वह अपने जिले में काफी एक्टिव हैं। इससे पहले रवि कांग्रेस में थे।
- रवि 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से चुनाव लड़े थे, लेकिन बीजेपी उम्मीदवार केपी सिंह से हार गए थे। 
- रवि को 42,759 तो केपी सिंह को 3,67,149 वोट मिले थे। उस वक्त रवि ने कहा था कि वह राजनीति नहीं, बल्कि काम करने के लिए चुनाव मैदान में आए हैं।

Post A Comment: