परबत्ता ब्लॉक से हर्ष राज की रिपोर्ट

पसराहा।
घटना पसराहा थाना अंतर्गत NH31 पर विधारतन पेट्रोल पम्प
के पास की
  
 सड़क दुर्घटना में  24 घंटे के अंदर पांच जाने गई

   जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के पसराहा ढाला के आगे विधारत्न पेट्रोल पम्प के पास एन एच 31 पर बुधवार की दोपहर टेम्पू व टेंकरोली मे भीषण टक्कर से चार लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गयी।
   सूचना मिलते हि पसराहा थाना की पुलिस पहुंचकर सभी लाश को कब्जे मे लेकर सभी पोस्टमार्टम हेतू खगङिया सदर.अस्पताल भेज दिया।मिली जानकारी के अनुसार टैम्पू मानसी से पसराहा जा रहि थी।तभी विधारत्न पम्प के आगे नवगछिया की तरफ तेज गति से आरही टैंकलोङी ने सामने से टक्कर मार दिया ।टक्कर इतना भयंकर था कि टैम्पू के परखच्चे उङ गये।   जबकि अनियंत्रित होकर टैंकलोङी भी एन एच के उत्तर तरफ गड्ढे में गिर गयी।इस घटना में
टैम्पू पर सवार चारों यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी ।जबकि टैंकलोङी चालक भागने मे सफल रहा।

घटना मारे गये चार में से तीन मानसी रेलवे के इंसपेक्टर हेमंत प्रसाद सव इंस्पेक्टर बी प्रसाद कांस्टेबल चिंटु शामिल है।जबकि एक मृतक टैम्पू चालक था।
       बताया जाता है कि आरपीएफ के अधिकारी व जवान मानसी से पसराहा आरहे थे।वे लोग पसराहा रेलवे स्टेशन से बिना टिकट के धराये कैदी को लेने आरहे थे.तभी भयाकर हादसे कू शिकार हो गये।

पसराहा थानाध्यक्ष आशिश कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना में मारे गये चारों का लाश को पोस्टमार्टम के लिये खगङिया सदर अस्पताल भेज दिया गया है।वहीं दूर्घनाग्रसत दोनों वाहन को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जारही है।

Post A Comment: