अन्तर्राजीय सुपारी किलर राजू पटेल गिरफ्तार ,हथियार बरामद,लालमोहर की मां से मिलने पहुंचा था राजू
शहर के साहेबगंज में एक बर्तन व्यवसायी की हत्या का भी वांछित
अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट :
एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि राजू पटेल हत्या को अंजाम देने के बाद वापस यूपी ही भाग जाता था जिसके कारण पुलिस को पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ती थी.
बिहार की सारण पुलिस ने यूपी के कुख्यात राजू पटेल को बनियापुर से गिरफ्तार कर लिया है. राजू पटेल पर सुपारी लेकर हत्या करने के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.
इन मामलों में अकेले छपरा के कई केस भी हैं. राजू पटेल यूपी के चुनाव पर्यवेक्षक पर हमला कर ड्राइवर की हत्या करने और शहर के साहेबगंज में एक बर्तन व्यवसायी की हत्या का भी वांछित है. पुलिस को आशंका है कि राजू पटेल फिर किसी कांड को अंजाम देने यूपी से छपरा आया था.
पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर राजू को गिरफ्तार कर लिया. एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि राजू पटेल हत्या को अंजाम देने के बाद वापस यूपी ही भाग जाता था जिसके कारण पुलिस को पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ती थी.

राजू पटेल अपने साथी व अपराधी लालमोहर सिह की मां से मिलने पहुंचा। लालमोहर की मां को मिलने के लिए पिरौटा बजरंग बली के मंदिर के पास बुलाया था। इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने कुख्यात राजू पटेल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि वह लालमोहर की मां से मिलने क्यों जा रहा था।
राजू पटेल एक प्रोफेशनल किलर है जिसने अब तक 20 से ज्यादा लोगों की हत्या पैसे लेकर की है. हालांकि पुलिस के पास 12 से अधिक मामलों में संलिप्त होने के साक्ष्य मिले हैं और अन्य के लिए पूछताछ की जा रही है.

Post A Comment: