दिलीप पांडेय (शिवहर)


शिवहर--- तलाक बिल के विरोध में शिवहर की हजारों मुस्लिम महिलाओं द्वारा भव्य मौन विरोध प्रदर्शन करते हुए जिला पदाधिकारी राजकुमार को एक ज्ञापन सौंपा है।

जिले में पहली बार तकरीबन 25000 से अधिक महिलाओं द्वारा एक साथ शांतिपूर्ण भव्य मौन विरोध प्रदर्शन करते हुए आदर्श मध्य विद्यालय शिवहर से राजस्थान चौक, जीरो माइल चौक, समाहरणालय द्वार होते हुए समाहरणालय के प्रांगण में एकत्रित हुए।



 जहां कुछ महिलाओं द्वारा जिला पदाधिकारी राजकुमार से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा है ।


जिला पदाधिकारी राजकुमार ने ज्ञापन स्वीकार करते हुए महामहिम राष्ट्रपति के पास भेजने का आश्वासन दिया है।


गौरतलब हो कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के तत्वधान में शिवहर जिला में पहली बार इतनी बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं के द्वारा भव्य मौन विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया।


तलाक बिल वापस लो, सहित कई मांगे को रखा गया था।


मदरसा के काजी- ए- शरियत ज़िला मुफ्ती मोहम्मद फखरुद्दीन कासमी एवं कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद एवं लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह धनकौल के मुखिया जरीना बेगम पति मोहम्मद नसीर अहमद उर्फ लाल जी ने बताया है कि तलाक बिल के विरोध में शिविर की मुस्लिम महिलाओं ने एकजुटता काम कर प्रदर्शन करते हुए जिला पदाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति से तलाक बिल वापस करने की मांग की है।


तलाक बिल के विरोध में  कोने कोने से आये मुस्लिम महिलाओं द्वारा इतनी भारी संख्या में मौन जुलूस को लेकर जिला पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद रहे।

Post A Comment: