मुजफ्फरपुर में  पेट्रोल पंप से लूटे 4.35 लाख रुपये

ब्यूरो रिपोर्ट मुजफ्फरपुर:-  

मुजफ्फरपुर - मड़वन प्रखंड के रौतनिया रिलायंस पेट्रोल पंप से बाइक सवार चार अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर सोमवार देर रात 4.35 लाख रुपये लूट लिए। अपाची और ग्लैमर बाइक पर सवार होकर चारों अपराधी आए थे। पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में सभी की तस्वीर कैद हो गई है। हालांकि, पहचान छिपाने के लिए चार युवकों में से तीन ने गमछे से मुंह बांध ढक लिया था। एक का मुंह  खुला हुआ था।
सरैया एसडीपीओ शंकर झा और थानाध्यक्ष अवनीश कुमार घटना में शामिल अपराधियों को पकडऩे में जुटे हुए हैं। पूरे जिले में नाकेबंदी कर संदिग्‍ध वाहनों की तलाशी की जा रही है।
लेकिन 12 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की पहचान की जा रही है। लूट की योजना पहले कहीं बनाकर चारों अपराधी एक साथ पंप पर धमके थे। एसडीपीओ ने बताया कि तेल लेने के बहाने पंप के सभी स्टाफ को पिस्तौल के बल पर कवर कर लिया। सभी के हाथों में पिस्तौल थे। ये लोग सीधे कैश काउंटर पर गए और धावा बोल कर 4.35 लाख रुपये लूटकर चलते बने।मौके पर मौजूद पेट्रोल पंप कर्मचारियों से बातचीत में जानकारी मिली है कि बेखौफ अपराधियों ने पहले तो इस लूट की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद हथियार लहराते मौके से फरार हो गए. अपराधियों ने लूट के दौरान इतनी दहशत फैला दी थी कि कोई कुछ कर न सका. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी.

Post A Comment: