मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,करोड़ो रुपए मूल्य के सोलर लाइट और सोलर सिस्टम के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट मुजफ्फरपुर:

मुजफ्फरपुर। हाजीपुर में सोलर प्लेट व सामान लदे ट्रक लूट का पर्दाफाश हुआ जिसमे पुलिस ने अंतरजिला ट्रक लुटेरा गिरोह के सरगना समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके ठिकाने से लूटे गए सोलर प्लेट, लाइट, सोलर बैट्री, दो पिस्टल, चार जिन्दा कारतूस बरामत  एक पिकअप वैन व अन्य सामान बरामद हुए। गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की पहचान हुई है।
मिली जानकारी के आधार पर जिला पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा और अहियापुर थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई जिसने NH 57 के पास छापेमारी की।पिकअप चालक से पूछताछ के बाद तीन अपराधियों को अवैध पिस्तौल एवम जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया तीनों अपराधियों से गहन पूछताछ और छानबीन के बाद 180 पैकेट सोलर सिस्टम जिसका मूल्य करीब एक करोड़ रुपए है बरामद किया गया।छानबीन के बाद यह तथ्य सामने आया कि अपराधी इन सामानों को दिनांक 05.03.2018 को वैशाली जिला सदर थाना क्षेत्र से सात अपराधियों के द्वारा लूटा गया था अपराधी इन सामानों को लूट कर किसी और जगह बेचने के फिराक में थे तभी मुजफ्फरपुर पुलिस ने इन्हे धर दबोचा. गिरफ्तार तीनों अपराध कर्मी पूर्व में भी कई आपराधिक मामलों में जेल जा चुके हैं।
गिरफ्तार बदमाशों की पहचान अहियापुर सहबाजपुर चकगाजी के सुमित कुमार, पूर्वी चंपारण के राजेपुर सुनौल के विकास कुमार सिंह, अहियापुर सहबाजपुर आनंद विहार कॉलोनी के विपिन सिंह और मोतिहारी बंजरिया चैलाहा के मो.नईमउददीन अंसारी के रूप में हुई है।

Post A Comment: