मो.शाकिब..
मुजफ्फरपुर-मोतीपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में एनएच-28 पर एक लाइन होटल के पास से शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है। पुलिस ने मौके से ट्रक चालक व खलासी को भी गिरफ्तार किया है। ट्रक समेत 368 कार्टन शराब पकड़ी गई है। इसकी कीमत करीब एक करोड़ आंकी गई है। छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहे थानाध्यक्ष सुभाष प्रसाद ने बताया कि डीएसपी पश्चिमी के निर्देश पर छापेमारी की गई। थानेदार ने बताया कि रतनपुरा गांव स्थित एक लाइन होटल के समीप एनएच-28 पर शराब लदे ट्रक होने की सूचना मिली थी। वरीय अधिकारियों के निर्देश पर मोतीपुर पुलिस ने एक टीम बना कर छापेमारी की। होटल के पास एक पंजाब नंबर का ट्रक खड़ा था। ट्रक के आसपास कई छोटे वाहन लगे थे। पुलिस को देखते ही लोग छोटे वाहन से भाग निकले। इस बीच, पुलिस ने भाग रहे ट्रक चालक व खलासी को खदेड़कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान ट्रक पर शराब मिली। शराब छिपाने के लिए ऊपर से रबर व कपड़े की कतरन रखी थी।
ट्रक पर 180 एमएल शराब की बोतल के 61 कार्टन, 375 एमएल शराब की बोतल के 168 कार्टन व 750 एमएल की शराब के बोतल के 139 कार्टन लदे थे। जब्त शराब पंजाब निर्मित है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चालक पंजाब के तरनतारन जिला निवासी कुलदीप सिंह शेख व खलासी राजस्थान के उदयपुर निवासी भेरूलाल डांगी है।
थानाध्यक्ष सुभाष प्रसाद के बयान पर उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें चालक, खलासी समेत अन्य शराब माफियाओं को आरोपित किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब स्थानीय माफियाओं ने मंगवाई थी। इसकी जांच की जा रही है। पहचान कर शीघ्र ही शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया जाएगा।

Post A Comment: