परबत्ता प्रखंड से हर्ष राज की रिपोर्ट

ट्रैक्टर से कुचलकर किशोर की मौत,पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

मङैया थाना क्षेत्र के अररिया मङैया सङक पर मंदिर के पास पुलिया के पास ट्रैक्टर से कुचलकर एक
युवक  की मौत हो गयी।शनिवार को करीब 11बजे की घटना बतायी जारही है।मृतक की पहचान अररिया निवासी मंदो यादव के 14 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार उर्फ कारे के रूप में हूयी है।मौके पर मङैया पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू खगङिया भेज दिया।
उक्त दूर्घटना अररिया स्थित आर एन वाय चिमनी के गाड़ी से हुयी है।प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि  ट्रैक्टर तेज गति से चलाने के कारण संतोष कुमार ट्रैक्टर इंजन से गिर गये।ट्रैक्टर से गिरने के कारण टेलर का पहिया से दबकर तत्काल से उसकी मौत घटनास्थल पर हो गयी।

वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक गाङी लेकर फरार हो गये।प्रत्यदर्शियों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस व परिजन को दी।घटना की सूचना पाकर ए एस आइ दयाशंकर यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गये।वहीं ए एस आइ दयाशंकर यादव ने बताया कि घटना में शामिल ट्रैक्टर व चालक की पहचान कर ली गयी है।परिजन के आवेदन पर कार्यवाही की जारही है।
वहीं घटना के संबंध में बताया कि मृतक चिमनी पर मजदूरी करता था।शनिवार को अररिया स्थित मस्तान यादव के चिमनी से उक्त ट्रक्टर पर ईट लोड कर सवार होकर जाने के क्रम में घटना घटी है।वहीं दूर्घटना की खबर सुनते हि मृतक के माता पिता का रो रो कर बुरा हाल है।बताया जाता हैकि मंदो को दो पुत्रों में सबसे बङा था।अचानक दुर्घटना में हुये मौत से परिजन सदमें है।

Post A Comment: