न्यूज़ एजेंसी :


 लखीसराय : गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ और जिला पुलिस की संयुक्त छापेमारी में झारखंड के दुमका जिले के सिकरीपाड़ा थाना क्षेत्र के सोनाडाब में छापेमारी कर चार कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है , गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर बड़हिया थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव में छापेमारी कर जमीन में दबाकर रखा गया एक कारवाईन, एक देशी कटृटा, दो मैगजीन और चार मोबाइल बरामद किए है. चारों अपराधी हत्या, लूट, डकैती, अपहरण जैसे कई मामलों में वांछित था. विगत 17 फरवरी को जैतपुर दियारा में एसटीएफ और जिला पुलिस के साथ एक-47 हथियार से अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गए थे.

इस मामले पर लखीसराय एसपी अरविंद ठाकुर की मानें तो पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जैतपुर निवासी भरत सिंह उर्फ हिंमाशु, मार्कण्डेय पांडेय, अमित कुमार उर्फ लकड़ा और मुनचुन सिंह झारखंड के दुमका जिले के सिकरीपाड़ा थाना क्षेत्र के सोनाडाब में छुपे हैं. इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ और जिला पुलिस की टीम ने छापेमारी की और चारो कुख्यात अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा.

वहीं 2009 से देवधर नगर थाना में अपहरण के मामले में फरार चल रहे कुख्यात अपराधी अमित सिंह को झारखंड के देवधर जिला पुलिस आकर ले गई है. एसपी की मानें तो गिरफ्तार चारों अपराधी पुलिस एनकांटर में मारे गए जैतपुर निवासी मुकेश सिंह गिरोह के सदस्य हैं. मुकेश सिंह के मारे जाने के बाद ये लोग जैतपुर दियारा में रहकर घटना को अंजाम दिया करते थे

Post A Comment: