पानीपत(सुनील वर्मा) :मोटर साइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को सीआईए-टू पुलिस टीम ने संजय चौक के पास से गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की । आरोपियों के कब्जा से चोरी की सात मोटर साइकिल बरामद ।
आरोपियो की पहचान अजय पुत्र वेदप्रकाश व दीपक पुत्र ओमप्रकाश निवासी लाखू बुआना जिला पानीपत के रूप मे हुई । गहनता से पूछताछ करने के लिए बुधवार को दोनो आरोपियो को माननीय न्यायालय मे पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा ।
सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश कुमार ने बताया कि सीआईए-टू की एक टीम ने मुख्य सिपाही रविन्द्र के नेतृत्व मे थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत गस्त कर रही थी । गस्त के दोरान टीम को गुप्त सूचना मिली की मोटर साइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी चोरी की सीडी डिलक्स मोटर साईकिल पर सवार हो संजय चौक के पास घूम रहे है । इसी सूचना के आधार पर टीम ने तुरंत मोके पर दंबिस दे दोनों आरोपियो को काबु कर पुछताछ की तो दोनो ने अपनी पहचान अजय पुत्र वेदप्रकाश व दीपक पुत्र ओमप्रकाश निवासी लाखू बुआना जिला पानीपत के रूप मे बताई । मोटर साइकिल के कागजात मांगने पर आरोपी बहाने बाजी करने लगे पुलिस टीम द्वारा गहनता से पुछताछ करने पर आरोपियों ने इस मोटर साइकिल को थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत गत सितंबर माह मे शिव नगर गली नंबर -5 मे स्थित एक फैक्टरी के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकारा । इस वारदात बारे 26 सितंबर 2017 को संतलाल निवासी सैक्टर 12 पानीपत की शिकायत पर थाना चांदनी बाग मे अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत मुकदमा नंबर 889 दर्ज है । अन्य वारदातों बारे आरोपियो से गहनता से पुछताछ की तो आरोपियों ने मोटर साईकिल चोरी की छह अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा । जो चोरी की छह मोटर साइकिल आरोपियों की निशानदेही पर सैक्टर 13/17 मे एक निर्माणाधीन बंद पड़े मकान से बरामद हुई । मोटर साइकिल के इजंन व चेस्सी नंबर के माध्यम से मालिक का पता लगाया जाएगा । फिलहाल बरामद छह मोटर साइकिलो को 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस मे लिया गया ।
इस्पेक्टर योगेश कुमार ने बताया की अन्य वारदातो बारे गहनता से पुछताछ करने के लिए गिरफ्तार दोनो आरोपियों को आज बुधवार को माननीय न्यायालय मे पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा ।

Post A Comment: