प्रिसिंपल और बाबू पर लगा छात्राओं से अश्लीलता का आरोप

लखनऊ । 
राजधानी में लगातार कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं । ऐसा ही एक मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित नेशनल कॉलेज में देखने को मिला है । जहां छात्राओं ने कॉलेज के प्रिंसिपल उमाशंकर और बाबू राजेश चतुर्वेदी पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है । जिसपर मंगलवार की सुबह कॉलेज प्रिंसिपल ने पीड़ित लड़की व परिजनों को अपशब्द कहे जिसके बाद परिजनों व शिक्षकों में काफी नोंक झोंक भी हुई । पुलिस स्थिति को काबू करने में जुट गई।
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि कॉलेज के प्रिंसिपल व बाबू कॉलेज में आई छात्राओं के पर्सनल नंबर पर घर का पता लेकर उनके घर चाय पीने के बहाने अश्लील बातें व अश्लील हरकतें करते थे । छात्राओं के लाख मना करने के बाद भी वह अक्सर छात्राओं के घर जाया करते थे । वहीं यह भी आरोप लगाया है कि वह मैसेज में अश्लील बातें कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करते थे । जिसकी शिकायत छात्राओं ने अपने परिजनों से की जिसपर परिजनों ने कॉलेज आकर इसकी शिकायत स्कूल कार्यालय में कर दी जिसपर शिक्षकों व परिजनों में काफी कहा सुनी हुई, उसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई ।
पुलिस जब विद्यालय परिसर में बने प्रिंसिपल के घर पकड़ने गई उनके परिजनों ने पुलिस और मीडियाकर्मियों से आपत्तिजनक शब्दों में बात कर दरवाजा बंद कर लिया । जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी । पुलिस पीड़िता से मिली तहरीर पर मामले की जांच कर रही है

Post A Comment: