योगी का हमला, कहा- सपा-बसपा में छछून्दर की तरह बौखलाहट:सीएम योगी

     विनय कुमार मिश्र
गोरखपुर।सीएम योगी गोरखपुर के दौरे पर हैं जहाँ उपचुनाव को लेकर कई जनसभाओं को वो संबोधित कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे के बाद खाली हुई इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है और विपक्षी दलों की नजरें भी इसी पर टिकीं हुई हैं. योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में एक बार फिर सरकार की योजनाओं और पीएम मोदी के सपने को साकार करने की बात कही तो वहीँ दूसरी ओर, सपा-बसपा और कांग्रेस पर उन्होंने निशाना भी साधा.
सपा-बसपा में छछून्दर की तरह बौखलाहट: सीएम योगी।

अपने चिरपरिचित अंदाज में बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि सपा और बसपा ने 15 वर्षो में प्रदेश को लूटा है. 
मेरे प्रतिनिधि के रूप में उपेन्द्र शुक्ल हैं आप इनको भारी मतों से विजय बनायें. सीएम योगी ने दोनों दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि बसपा-सपा छछून्दर की तरह बौखला गए हैं. प्रदेश के नौजवानों के हितों को साथ खिलवाड़ करने की छुट किसी को नहीं है. आप सब विकास की प्रक्रिया से जुड़े रहें.प्रदेश में अब लूट खसोट बंद करनी होगी. सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार सुरक्षा देने के लिए तैयार है.
सपा-बसपा पर बोला हमला।
सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ  ने कहा कि पिछली सरकार ने प्रदेश को लूटा है. किसान को उसका सही समर्थन मूल्य देने का काम हमारी सरकार कर रही है. जंगल कौड़िया व कैम्पियरगंज में दो इंटर कालेज बनाने का काम कर रही है. सहजनवा से मुहम्मदपुर माफी में रेलवे पटरी बनवाई और अब फोर लेन रोड़ बनवाया जा रहा है. प्रदेश के अंदर लाखों नौजवानों के लिए नौकरी लेकर हमारी सरकार आ रही है. सीएम योगी ने कहा कि बेरोजगार युवाओं के लिए 1 लाख 62 हजार पुलिस के भर्ती लेकर आये हैं.
बीजेपी को जीताने की अपील की।
सीएम योगी ने कहा कि मैं आप सबसे अपील करने आया हूँ कि यहाँ से बीजेपी  को फिर से जीताकर भेजें. गोरखपुर के बीमार लोगों के उपचार के लिए एम्स का निर्माण शुरू कर दिया गया हैं. सीएम योगी ने कहा कि वो खुद बाढ़ पीड़ितों के मुआवजे की राशि भी देने जा रहे हैं. सीएम योगी ने कहा कि जबसे बीजेपी की सरकार आई है, बिजली देने में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जा रहा है.

Post A Comment: