ब्यूरो रिपोर्ट मुजफ्फरपुर 
मुजफ्फरपुर जिले के रामपुरहरि गांव के निकट मंगलवार की सुबह तकरीबन 10:30  एक बार फिर से सड़क हादसा हुआ है. हादसा बस और ट्रक की टक्कर के दौरान हुआ जिसमें कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये,
जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई बस सीतामढ़ी से पटना जा रही थी इस दौरान बस ने एनएच 77 पर ट्रक में टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद जहां ट्रक पलट गया वहीं बस सड़क किनारे जा के अटक गई. बस के नहीं पलटने से बड़ा हादसा टल गया वरना कई लोगों की मौत हो सकती थी.इस हादसे में बस सवार यात्रियों को गंभीर चोटें आयीं है साथ ही ट्रक का चालक भी गंभीर रूप से जख्मी है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से निकाला और अस्पताल भेजा. घायलों का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है. घटना में घायल हुए 7 लोगों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.
घटना के विरोध में स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए। टायर-लकड़ी आदि जलाकर रोड जाम कर दिया। मुख्यमंत्री का पुतला भी दहन किया। सरकार विरोधी नारे लगाए। वे लोग टू लेन को फोरलेन में तब्दील और डीएम व एसएसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे। 
उनका कहना था कि बीते एक माह में करीब दो दर्जन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है। इसके बाद भी सड़क चौड़ी नहीं की जा रही।
आपको बता दे की एक माह के अंदर यह तीसरी घटना है!

Post A Comment: