पी न्यूज़ मोतिहारी   घोड़ासहन रिपोर्टर कुमार गौरव
आज  दिनांक  24 मार्च के  पूर्वी चंपारण :- मोतिहारी जिले की पुलिस ने जिले के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर घोड़ासहन के सीएसपी संचालक नेमिलाल लाल की हत्या व लूट मामले में शामिल बदमाशों समेत अंतरजिला लुटेरा गिरोह के 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को यह सफलता शुक्रवार से जारी छापेमारी अभियान में मिली.गिरफ्तार बदमाशों के पास से सात पिस्तौल,एक रायफल, 24 जिंदा कारतूस,दो किलो चरस व तीन बाइक जब्त किया गया है.
जिला पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया की गिरफ्तार बदमाशों ने बीते 9 मार्च को घोड़ासहन के सीएसपी संचालक नेमिलाल प्रसाद की हत्याकर रुपये लूटने की घटना का खुलासा किया है.इसके अलावे गिरोह ने मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी,वैशाली,नवादा,बेतिया व बगहा जिले में वाहन चोरी व अन्य घटनाओं को अंजाम दिया है.
गिरफ्तार बदमाशों में झरोखर थाना क्षेत्र के श्रीपुर कवइया निवासी सोहन कुमार,शहर के अगरवा निवासी अली जहां,राजा बाजार निवासी गोलू कुमार, तुरकौलिया जयसिंहपुर निवासी हिमांशु कुमार,पश्चिमी चंपारण के मझौलिया थाना के बखरिया निवासी आयान खान,गोविंदगंज खजुरिया निवासी अजय राज, छतौनी के मठिया जिरात निवासी सोनू खान,रामगढवा थाना के मुर्गिया टोला निवासी वाजूल हक व रेयाजुल हक शामिल है.
पकड़े गए बदमाशों में से छह शातिर पूर्व में भी जेल जा चुके हैं. मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद दरभंगा निवासी सदाम गिरोह का सरगना है.वह वाहन लूट के दर्जनों मामले में मोतिहारी जेल में बंद है.सदाम के कहने पर अली ने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर सीएसपी संचालक को गोली मारी थी व 2 लाख 85 हजार रुपये व बाइक लूटकर भाग निकला था.

Post A Comment: