पटेढ़ी बेलसर सहायक थाने के साइन चौक स्थित में पेट्रोल पम्प पर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने के दौरान नोजलमैन और मैनेजर को गोली मार
मुजफ्फरपुर*
पटेढ़ी बेलसर सहायक थाने के साइन चौक स्थित में पेट्रोल पम्प पर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने के दौरान नोजलमैन और मैनेजर को गोली मार दी। दोनों रिश्ते में दोनों चाचा-भतीजे हैं।स्थानीय लोगों ने दोनों को गंभीर स्थिति में मुजफ्फरपुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया। जहां नोजलमैन की मौत हो गई। जबकि मैनेजर की भी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि साइन स्थित रामदेव शाही किसान सेवा केंद्र नामक पेट्रोल पम्प पर दो अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे और पहले नोजलमैन और मैनेजर पर पिस्टल तान दी। इस दौरान उन्होंने रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की, जिसका दोनों ने विरोध किया। इस पर अपराधियों गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग के दौड़ने के कारण बैग लेकर भागने में वे असफल रहे। दोनो कर्मचारी आपस मे चाचा भतीजे हैं। घायल दोनों को स्थाीनय लोगों ने मुजफ्फरपुर स्थित निजी नर्सिंग अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने भतीजे आदित्य को मृत घोषित कर दिया। वहीं चाचा विनोद की हालत भी नाजुक बनी हुई है। गोली मारे जाने की सूचना के बाद बेलसर, गोरौल, लालगंज और वैशाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी। एसपी वैशाली राकेश कुमार का कहना है कि घटना की सूचना मिली है। जांच में जो चीजें सामने आएगी उससे स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

*अस्पताल पहुंचे पेट्रोल पंप मालिक, रिश्तेदारों का भी लगा तांता*

वैशाली के बेलसर ओपी के साइन स्थित पेट्रोल पंप पर लूट के दौरान नोजल मैन की हत्या व मैनेजर के घायल होने की सूचना पर पंप के मालिक सुमित शाही भी ब्रह्मपुरा स्थित निजी नर्सिंग होम पहुंचे। साथ ही दोनों के रिश्तेदार भी भागे-भागे अस्पताल पहुंचे।

अस्पताल में आईसीयू के बाहर खड़े मृत आदित्य के मामा रितेश ने घटना के बारे में जानकारी दी। पेट्रोल पंप मालिक सुमित शाही ने बताया कि घटना से मर्माहत हैं। सबकी आंखें नम थीं, आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। आदित्य की मौत और विनोद शाही की नाजुक हालत की जानकारी होने पर शहर के वार्ड दो की पार्षद गायत्री चौधरी भी पति भाजपा जिलाध्यक्ष हरिमोहन चौधरी के साथ पहुंचीं। मृत नोजल मैन आदित्य व घायल मैनेजर विनोद शाही उनके प्रतिनिधि आशुतोष शर्मा के रिश्तेदार हैं।

Post A Comment: