सुलतानपुर 
 जिलाधिकारी संगीता सिंह तथा पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने थाना समाधान दिवस के अवसर पर आज थाना कोतवाली गोसाईंगज का निरीक्षण किया तथा निस्तारित शिकायतों की समीक्षा के साथ शिकायतों को भी सुना। 
जिलाधिकारी ने थाना समाधान दिवस से सम्बन्धित रजिस्टर का अवलोकन किया तथा निस्तारित शिकायतों की समीक्षा की। उन्होंने समीक्षा में पाया कि अब तक प्राप्त कुल 32 शिकायतों में से शतप्रशित शिकायतों का निस्तारण हुआ है। आज निरीक्षण के समय तक 08 शिकायतें प्राप्त हुई, जिन पर सुनवाई के उपरान्त चार टीमें गठित कर मौके पर निस्तारण हेतु भेजने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने प्रभारी मजिस्ट्रेट तथा थानाध्यक्ष को निर्देशित किया कि थाना समाधान दिवस पर प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जाय तथा रेण्डम आधार पर शिकायतकर्ताओं से मोबाइल से फोन से वार्ता कर जानकारी प्राप्त की जाय। 
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षन अमित वर्मा ने थानाध्यक्ष को अपराध नियन्त्रण पर प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दिए। इस अवसर पर संयुक्त मजिस्ट्रेट /उपजिलाधिकारी जयसिंहपुर प्रणय सिंह, क्षेत्राधिकारी विजयमल सिंह यादव, जिला सूचना अधिकारी आर.बी.सिंह व सम्बन्धित उपस्थित थे। 

Post A Comment: