पटना07 अप्रैल 2018 : राजधानी पटना में पहली बार वीकेंड में संडे ब्रंच’ का आयोजन होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिकाएग्‍जीवीशन रोड में आयोजित किया जा रहा हैजिसमें भारतीय व्‍यंजनों के साथ – साथ चाइनीजकॉटिंनेंटलमंगोलियन आदि व्‍यजनों की का लुत्‍फ पटनाइटस उठा सकेंगे। उक्‍त बातें की जानकारी आज होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में होटल के जीएम विपिन झा ने दी। उन्‍होंने कहा कि संडे ब्रंच यानी ब्रेक फास्‍ट और लंच को लेकर हमने बनायाजिसमें बेहद ही किफायती दरों पर ब्रेक फास्‍ट और लंच की व्‍यवस्‍था होगी। इसके लिए मात्र 349 रूपए की मामूली कीमत अदा करनी होगी। इसके अलावा हर शनिवार को कैंडल लाइट डिनर का भी शुरूआत आज से होगीजहां विभिन्‍न प्रकार के लजीज व्‍यजनों का लुत्‍फ पटनाइटस ले सकेंगे। इसमें भी मात्र 399 रूपए में अनलिमेटेड स्‍नैक्स और मेन कोर्स को रखा गया है।  
वहींसंवाददात सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए होटल के ऑपरेशन मैनेजर सुनील कुमार ने बताया कि संडे ब्रंच का मजा पटनाइटस हर वीकेंड यानी रविवार को दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक ले सकेंगे। यह एक अनूठा पहल हैजो राजधानी पटना के लोगों के लिए एक दम नया और आकर्षित करने वाला है। संडे ब्रंच में 20 से भी ज्‍यादा लजीज व्‍यजनों को शामिल किया गया हैजो आपके जायके खास बनायेगी। तो फूड एंड बेवरेज मैनेजर अनुपम भूषण ने दवा किया कि यह कांसेप्‍ट पटना के लोगों को खूब पसंद आयेगा। क्‍योंकि उनके पास पूरे हफ्ते की भागदौड़ के बाद वीकेंड में संडे ब्रंच का मौका होगाजो उन्‍हें स्‍वाद के साथ – साथ सुकून भी देगा।  इसी को ध्‍यान में रखते हुए हमने इस अनेखो कंसेप्‍ट को पटना में लांच किया हैजिसकी शुरूआत आज से ही कैंडल नाइट डिनर के साथ हो जायेगी।
उन्‍होंने कहा कि शनिवार की कैंडल लाइट डिनर और रविवार की संडे ब्रंच की सबसे बड़ी खासियत ये भी है कि यहां किफायती दर पर सब कुछ अनलिमिटेड मिलेगा। यानी आपकी बचत में लजीज व्‍यजनों के साथ संडे को यादगार बनाने का मौका होगा। 

Post A Comment: