हर्ष राज की रिपोर्ट परबत्ता खगड़िया
आज पॉच वॉ दिन बेगुसराय बिभाग प्रचारक माननीय अरविन्दजी का ओजस्वी बौधिक हुआ अपने बौधिक में मातृ मंगल वेला में माताओं को उनके बच्चे को अपने हिन्दु संस्कृति की रक्षा के लिए  संस्कारित करने के लिए प्रेरित किया माता ही देश की शक्ती है । 
अपने बच्चे को संस्कारी जीवन बनाने के लिए आग्रह किया साथ ही अरविन्दजी ने बताया की हमारा परिवार; समाज; राज्य; देश प्रगति की और अग्रसारित होगा । 
आज संघ है तो हमारा हिन्दु समाज संगठित हो रहा है । हमारे हिन्दू समाज के युवाओं को उत्साहित करते हुयें कहा कि स्वयं की प्रेरणा से प्रति दिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा में आना चाहिए और देश की सेवा में तन; मन धन से जुड़ना चाहिए । रात्री के 8 बजे मातृ भोज में नगर की माताओं ने स्वयंसेवकों को भोज भी कराया । मौके पर पुष्पा देवी; भारती कुमारी; अनिता देवी; रेखा; रेखा देवी; पिंकी देवी; कंचन दास; सोनी देवी; रानी देवी; नीतू देवी; प्रीति देवी रंजना देवी; रंजीता देवी; ललिता देवी; वही स्थानीय स्वयंसेवक बिक्रम कुमार; श्याम कुमार; रणजीत कुमार; मुरलीजी; कंचन केशरी; शंभु केशरी; अरुण कुमार शर्मा(लड्डूजी) उमेश पैद्दार; बिजन दास; अभिषेक कुमार; संतोष कॉशरी; कुणाल कॉशरी; चंदन गुप्ता; भीम मालाकार; शैलेन्द्र अम्बष्ट राहुल कुमार; राजेश गोईनका; लक्ष्मण महेंसरिया; दिपीप मंडल; चिन्टु केशरी सैकड़ो स्वयंसेवक शामिल थे । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ खगड़िया जिला का प्रशिक्षण वर्ग दिनांक 1/4/18 से 9/4/18 तक चलेगा ।

Post A Comment: