मिठनपुरा थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में चल रहे होटल में कमरा लेने जा रहे प्रेमी युगल को स्थानीय लोगों के सहयोग से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मुजफ्फरपुर।* मिठनपुरा थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में चल रहे होटल में कमरा लेने जा रहे प्रेमी युगल को स्थानीय लोगों के सहयोग से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। अपार्टमेंट के लोगों ने वहां पर होटल संचालन का भी विरोध किया। हंगामे की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उग्र लोगों को शांत कराया। इस दौरान होटल के एक कर्मी को पूछताछ के लिए थाने पर लाया गया। दूसरी ओर पूछताछ के बाद प्रेमी युगल के परिजनों को थाने पर बुलाकर पीआर बांड पर छोड़ा गया।

बताया गया कि रविवार को अपार्टमेंट में होटल के समीप संदिग्ध स्थिति में दोनों प्रेमी युगल मंडरा रहे थे। कुछ समय बाद दोनों होटल में कमरा लेने को पहुंचे। इसी क्रम में स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद सूचना देकर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस के पहुंचने के बाद दोनों को उनके हवाले कर दिया गया। पूछताछ में युवक की पहचान सिवान जिले के निवासी के रूप में हुई है। वहीं युवती नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा इलाके की रहने वाली बताई गई है। पूछताछ में पता चला कि दोनों को सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई। दोनों कुछ ही दिनों में एक दूसरे के नजदीक आ गए। इसके बाद दोनों ने मिलने का प्लान किया और रविवार को यहां आ गए। बता दें कि इसके पूर्व भी स्थानीय लोगों की शिकायत पर होटल में तलाशी ली जा चुकी है। लोगों का कहना है कि अपार्टमेंट में होटल का संचालन सुरक्षा के दृष्टिकोण से उचित नहीं है। वहां के लोगों ने पुलिस प्रशासन से होटल को बंद कराने की मांग की है।

Post A Comment: