हर्ष राज की रिपोर्ट ,परबत्ता खगड़िया
एमडीएम प्रभारी के आवेदन पर मामला दर्ज।
पसराहा थाना क्षेत्र के कोयला पंचायत स्थित बसुआ गांव से कालाबाजारी करते मध्याह्न भोजन का आठ बोरा चावल जप्त किया गया है।ग्रामीणों के सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुये चावल पकड़ लिये।
बताया जाता है मंगलबार को पसराहा पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दिया कि विधालय का चावल गांव के व्यपारी फंटुस चौधरी के पास बेचा गया है।पसराहा पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये फंटुश चौधरी के दरबाजे पर से ही ठ बोरा चावल जप्त कर लिया।पसराहा थाना के ए एस आई भानुप्रताप सिंह ने बताया कि तत्काल इसकी सूचना मध्याह्न भोजन योजना प्रभारी को दिया गया।
सूचना पाकर गोगरी प्रखंड साधन सेवी सह मध्याह्न भोजन योजना प्रभारी पप्पू कुमार बसुआ पहुंच कर जप्त चावल की जांच किये।जांचोपरांत पाया कि उक्त चावल मध्यान्ह योजना की ही है।वहीं प्लास्टिक बोरे में आठ बोरे चावल को जप्त कर प्रखंड साधन सेवी सह मध्याह्न योजना प्रभारी के लिखित आवेदन पर बहुआ निवासी स्व. लूटन चौधरी के पुत्र फंटूस चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।वहीं आशंका ब्यक्त की जारही है कि जप्त किये गये चावल बुनियादी मध्य विधालय बसुआ का है जिसे दूकानदार फंटूस चौधरी के यहाँ बेचा गया था।इधर थानाध्यक्ष आशिश कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज जांच किया जा रहा है।

Post A Comment: