मुजफ्फरपुर सड़क हादसों में दो बच्चे समेत पांच की मौत
ब्यूरो रिपोर्ट मुजफ्फरपुर:-  
मुजफ्फरपुर :-जिले के अलग-अलग हाइवे पर रविवार को हादसों में दो बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सदर थाना में पिता-पुत्र, मड़वन में बैंक एकाउंटेंट, मोतीपुर व बोचहां में दो बच्चों ने सड़क हादसों में अपनी जान गंवा दी। बोचहां में हादसे के बाद एनएच जाम कर एक घंटे तक ग्रामीणों ने बवाल काटा।
मुज़फ़्फ़रपुर सदर थाना क्षेत्र के एनएच 28 गंडक कॉलनी के पास मोटरसाइकल दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर हो गई। दुर्घटना ग्रस्त मोटरसाइकिल का नंबर BR06BF1927 है। मोटरसाइकिल मालिक का नाम कृष्ण कुमार सिंह बताया गया है।उनकी पहचान सकरा थाना के मारकन निवासी रिटायर फौजी कृष्ण कुमार सिंह व उसके पुत्र अजित कुमार के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। 

वहीं एनएच 102 पर करजा में अनियंत्रित कार एक घर में घुस गई। इसमें कार चला रहे बैंक एकाउंटेंट दीपक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल मीनापुर के सुरजन पकड़ी निवासी दीपक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वे पारू स्थित अपने ससुराल जा रहे थे। दीपक कुमार शिवहर में एक्सिस बैंक में कार्यरत बताये गये।

उधर, मोतीपुर में एसएच पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक बच्चा घायल हो गया। एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक बखरी गांव का रघु कुमार था।

इधर, बोचहां में एनएच 57 पर तेज रफ्तार पिकअप ने एक बच्चे को रौंद दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान भुसाही गांव के रामबाबू राय के पुत्र आशु कुमार के रूप में हुई है।

Post A Comment: