हर्ष राज की रिपोर्ट परबत्ता खगड़िया
बहुचर्चित सीबीएसई पर्चा लीक मामला झारखंड के बाद अब सुपौल पहुंच गया है। झारखंड से आयी पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से मरौना प्रखंड के कमरैल गांव से दो छात्रों को गिरफ्तार किया है। 

दोनों छात्रों ने इसी साल सीसीएसई बोर्ड से 10 वीं की परीक्षा दी थी। बताया जा रहा है कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर झारखंड की पुलिस यहां पहुंची थी।
झारखंड के चतरा जिला के हंटरगंज थाना की पुलिस के साथ आये इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि पटना के दो छात्रों ने चतरा के छात्र को 27 मार्च की रात वाट्सएप पर 10 वीं के गणित का पेपर भेजा था। छानबीन में पता चला कि दोनों छात्र आनंद राज और अनुराग कुमार ने पटना के एक निजी स्कूल से परीक्षा दी थी।
उनके अनुसार पूछताछ के क्रम में दोनों छात्रों ने बतायाCBSE पर्चा लीक में सुपौल में छापेमारी, खगड़िया निवासी 2 छात्र गिरफ्तार  कि वे लोग पटना के एक लॉज में सात लड़के एक साथ रहते थे।
 प्रिंस नामक एक लड़के ने ही वाट्सएप पर लीक प्रश्न पत्र उन्हें भेजा था। गिरफ्तार दोनों छात्र खगड़िया जिले के परबत्ता गांव के रहने वाले हैं। उनकी मां नूतन कुमारी मरौना पीएचसी के अंतर्गत उपस्वास्थ्य केन्द्र कमरैल में पदस्थापित हैं। एसपी मृत्यंजय कुमार चौधरी ने बताया कि झारखंड की पुलिस दोनों छात्रों को अपने साथ ले गयी

Post A Comment: