आज मुंबई -गुजरात और उत्तर प्रदेश में रिलीज होगी फिल्‍म बैरी कंगना 2
----------------------------------------------------------------------------------
मेगा स्‍टार रवि किशन की सुपर हिट फिल्‍म बैरी कंगना 2 बिहार,झारखण्ड , दिल्‍ली में धूम मचाने के बाद आज  27 जुलाई से मुंबई ,उत्तर-प्रदेश और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये जानकारी फिल्‍म के निर्माता विनोद पांडेय ने दी और बताया कि बैरी कंगना 2 एक सामाजिक इंटरटेमेंट वाली फिल्‍म है, जिसे बिहार, झारखण्ड ,दिल्‍ली और नेपाल में दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब इस बार मुंबई,,उत्तर-प्रदेश और गुजरात के दर्शकों के लिए है, जिनसे मैं अपील करना चाहूंगा कि वे बैरी कंगना 2 जरूर देखें। २७ जुलाई को इस फिल्‍म का प्रीमियर भी नवरंग सिनेमा में होगा, जहां फिल्‍म से जुड़े कलाकार मौजूद रहेंगे और दर्शकों के साथ बातचीत करेंगे।
विनोद पांडेय ने बैरी कंगना 2 के लिए मेगा स्‍टार रवि किशन को भी बधाई दी। उन्‍होंने कहा कि वे अल्‍टीमेट स्‍टार हैं और उन्‍होंने मेरी पहली फिल्‍म में काम करना स्‍वीकार किया। ये मेरे लिए बड़ी बात है। मैं उनका आभार व्‍यक्‍त करता हूं। उन्‍होंने फिल्‍म में काफी अच्‍छा काम किया और सेट पर उनकी मौजूदगी से फिल्‍म में काम करने का मजा सभी को आया। सबों ने अपना काफी अच्‍छा योगदान फिल्‍म में दिया। तभी जाकर हम एक बेहतरीन फिल्‍म बना पाये, जिसे बिहार, यूपी, दिल्‍ली और नेपाल में जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिल रहा है। मैं जल्‍द ही अपनी एक नई फिल्‍म का भी अनाउंसमेंट करूंगा। 
आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 के निर्माता विनोद पांडेय ,अशोक श्रीवास्तव और निर्देशक अशोक अत्री फिल्‍म की इस सफलता से काफी खुश हैं फिल्‍म में रवि किशन के अलावा शुभी शर्मा, काजल राघवनी ,उमेश सिंह ,आशिस सिंह बंटी और अवधेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है। गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश।

Post A Comment: