रोमांच से भरपूर साहेब बीवी और गैंगस्‍टर 3 ने दी बॉक्‍स ऑफिस दस्‍तक
तिंग्माशु धूलिया की 'साहेबबीवी और गैंगस्टर' फ्रेंचाइजी की अगली फिल्‍म 'साहेबबीवी और गैंगस्टर 3' आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों का काफी अच्‍छा रिस्‍पांस मिल रहा है। इस सिरीज की पहली दो फिल्‍में भी काफी शानदार रही थी, जिसके बाद 'साहेबबीवी और गैंगस्टर 3' से सबों की उम्‍मीद बढ़ गई थी।
संजय दत्तजिमी शीरगिलमाही गिलचित्रांगदा सिंहसोहा अली खानदीपक तिजोरीजाकिर हुसैनकबीर बेदीनफीसा अली और दीपराज राणा अभिनीत फिल्म 'साहेबबीवी और गैंगस्टर 3' थ्रिलर, एक्‍शन, ड्रामा, कॉमेडी को नये सिरे से संजोया गया है। फिल्‍म के इस फ्रेंचाइजी में सभी कैरेक्‍टर नये मानदंडों के माध्यम से अपने तरीके से संघर्ष करने और अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करते नजर आयेंगे।
इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में फिल्म के कलाकार कुछ ज्यादा ही बोल्ड नजर आने वाले हैंजैसा कि पिछली फिल्मों में नहीं हुआ है. इस बार भावनाओं का सागर उमड़ेगा जो सबको भीतर तक झकझोर कर रख देगा. इस फिल्म में जिम्मी शेरगिलसाहेब का किरदार प्ले कर रहे हैं जो कि वर्तमान में एक रॉयल क्लास जिंदगी जीते हैं लेकिन अपनी खोई हुई पिछली ग्लोरी के लिए जूझ रहे हैं. माही गिल इस फिल्म में बीवी का किरदार निभा रही हैंजो कि एक मास्टर मैनिप्यूलेटर हैवो इस फिल्म में दोनों के बीच कड़ी का काम कर रही हैं. संजय दत्त फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका अदा कर रहे हैंजिसे बहुत जल्द गुस्सा आता हैवो अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकता है. इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी हैं जो कि सुहानी का रोल प्ले कर रही हैं.
गैंगस्टर के रूप में संजय दत्त  अभी तक शॉर्ट टेंपर्ड और धोखाधड़ी की विश्वासघाती दुनिया में आगे बढ़ेगा। इसके हर सीन में प्यार सच्ची सुंदरता से गहराई से दिखेगी और इसमें सुभानी का कैरेक्‍टर चित्रांगदा सिंह ने किया है, जो शुद्धता और विश्वास को परिभाषित करेगी। क्या गैंगस्टर प्यार से भरा जीवन जीने के अपने प्रयास में सफल होगा? 'साहेब बीवी और गैंगस्टरका यह संस्करण निश्चित रूप से दर्शकों को सत्ताप्रेमवासनालालच और प्रतिशोध के अंतःक्रिया से छेड़छाड़ करने जा रहा है। तो तैयार हो जाईये इस फिल्‍म के लिए, जिसे प्रोड्यूस किया है राहुल मित्रा और तिग्मांशु धुलीया ने और प्रस्‍तुति राजू चढा की है।  

Post A Comment: