सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म नागराज’ 3 अगस्‍त को रिलीज़

सुपरहिट फ़िल्म इच्छाधारी की सीक्वल है
पहली बार किसी भोजपुरी सिनेमा में दिखेंगे अफ़्रीका के जंगल
भोजपुरी सिने उद्योग की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म 'नागराज3 अगस्‍त को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सुपरहिट फ़िल्म इच्छाधारी की सीक्वल इस फिल्‍म में एक्‍शन आइकॉन यश कुमार और हॉट केक अंजना सिंह व पायस पंडित की जबरदस्‍त केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी। इच्छाधारी में यश के साथ रानी चटर्जी की जोड़ीं काफ़ी सफल साबित हुई थी । फिल्‍म  'नागराजके निर्माता दीपक शाह,निर्देशक दिनेश यादव हैं और पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं । 'नागराजभोजपुरी सिनेमा की प्रतिनिध फिल्‍मों में से एक होगी।
निर्देशक दिनेश यादव की मानें तो इस फिल्म को देख कर दर्शक अपने दांतो तले  ऊँगली दबाने को मजबूर हो जायेंगे और इस उद्योग से जुड़े लोगो को इस सिनेमा पर गर्व होगा। यह फिल्‍म सुपर से उपर है - चाहे वो कंसेप्‍ट के मामले में होएक्‍टिंगगाने या वीएफएक्‍स के मामले में। वहींअभिनेत्री अंजना सिंह ने कहा कि इस फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है। इक्कीसवी सदी में रह कर आपको नाग और सांपों वाली दुनिया में जा कर उस किरदार को निभाना किसी चैलेंज से कम नहीं है।
कई मायने मे ये फ़िल्म नायाब है बता दें कि इस फिल्‍म में बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है साथ ही अफ़्रीका के जंगलों में जा कर इसकी शूटिंग की गयी है ताकी फ़िल्म के सीन्स रीयल लगे । भोजपुरी इंडस्‍ट्री को यश कुमार के रूप में एक सुपर हीरो मिलने वाला है। हालांकि नागों की श्रृंखला में कई भोजपुरी फिल्‍में अब तक बन चुकी हैमगर उनमें तकनीकी तौर पर नागराज’ बेस्‍ट है। वहींअभिनेता यश कुमार की मानें तो फिल्‍म नागराज’ लोगों की सोच से उपर की फिल्‍म है। इसे हमने अलग और आकर्षक रूप से बनाने की कोशिश की है। हमने इसमें हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली हैताकि यह अन्‍य फिल्‍मों से काफी बेहतर लग सके। फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह,पायस पंडित,सुशील सिंह,आनंद मोहन महत्वपूर्ण भूमिका मे नज़र आएंगे।

Post A Comment: