आईएएस अधिकारी अनिरूद्ध कुमार फैलायेंगे नीतीश सरकार की योजनाओं का ‘वायरस’
खगडि़या के जिला अधिकारी अनिरूद्ध कुमार जल्‍द ही मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की विकास योजनाओं का ‘वायरस’ फैलाते नजर आयेंगे। आप सोच रहे होंगे आखिर ये ‘नीतीश कुमार की विकास योजनाओं का ‘वायरस’ क्‍या है तो हम आपको बता देते हैं कि ‘वायरस’ अंगद ओझा द्वारा निर्देशित एक फिल्‍म है, जिसका निर्माण भोजपुरी व तेलगु भाषा में हुई है। भारतीय सिनेमा में यह पहली फिल्‍म है, जो भोजपुरी के साथ तेलगु में बनी है और इसके चर्चे अभी से इंडस्‍ट्री में जोर - शोर से हो रही है। इस फिल्‍म में भोजपुरी और साउथ इंडस्‍ट्री के मंझे हुए कलाकारों ने काम किया है। इस फिल्‍म के मुख्‍य आकर्षण आईएएस अधिकारी अनिरूद्ध कुमार हैं, जो फिल्‍म में अपनी स्‍टेंडअप कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं।
इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक अंगद ओझा बताते हैं कि ‘वायरस’ के बेहद ही मजेदार और संदेशात्‍मक फिल्‍म है, जिसमें मनोरंजन के साथ – साथ लोगों के बीच बिहार के नीतीश सरकार द्वारा किये गए सराहनीय कार्यों की एक झलक भी मिलेगी। बाल विवाह उन्‍मूलन, रोजगार योजना, स्‍वच्‍छता, दहेज प्रथा उन्‍मूलन का संदेश खुद आईएएस अधिकारी अनिरूद्ध कुमार देते नजर आयेंगे, जो बचपन से अभिनय के शौकीन रहे हैं और वे इस फिल्‍म के माध्‍यम से अपनी कला का प्रदर्शन करते नजर आयेंगे। इसके अलावा अंगद ने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में पूनम दुबे के साथ एक म्‍यूजिक वीडियो में रोमांस करने वाले आशी तिवारी इस फिल्‍म से डेब्‍यू करने वाले हैं।  
फिल्‍म ‘वायरस’ के पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने बताया कि अंगद ओझा की फिल्म ‘वायरस’ में आशी तिवारी और सनी सिंह का लाजवाब रोमांस देखने को तो मिलेगा ही, साथ ही अपने नायाब एक्‍शन से आशी तिवारी दर्शकों को अपनी पहली ही फिल्‍म में दर्शकों को चौंकाने वाले हैं। आशी तिवारी  एक कमाल के परफॉर्मर हैं और वे अपने काम के प्रति समर्पण भाव से काम करते हैं, जो इस फिल्‍म में देखने को भी मिलेगा। फिल्‍म के सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं, जिसे खुश्‍बू राज ओझा, प्रियंका सिंह, राइजिंग स्‍टार फेम विशाल श्रीवास्‍तव के साथ अन्‍य सिंगरों के सुरीले आवाज में रिकॉर्ड किया गया है। इस फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर संतोष पुरी हैं।  

Post A Comment: