लूट के इरादे से महाराज की हत्या, लाखों रुपए की नकदी और जेवरों पर किया हाथ साफ

गेबाराम चौहान।
सिणधरी।राजस्थान में अपराध ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। रेप, हत्या, लूट, जैसे मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ताजा मामला बाड़मेर जिले  सिणधरी के निकटवर्ती धनवा के मुंजियो प्याऊ का है। जहां बदमाशों ने लूट के लिए एक मंदिर के महंत हरिराम  की हत्या कर दी।
जानकारी के मुताबिक महाराज लम्बे समय से यही रहते है और मंदिर की पूजा करते थे जहाँ रात्री में अज्ञात बदमाशों ने महाराज के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी महाराज का नाम हरिराम उम्र 60 साल थी बदमाश ने लाठी से हत्या कर लाठी को पास में टांके में डाल दी और महाराज पास सोने का कड़ा अंगूठियां व नकदी  लूट कर  अज्ञात बदमाश फरार हो गए  इस दौरान लूट की वारदात को अंजाम देते वक्त बदमाशों ने महाराज के सिर पर वार करने से हरिराम महाराज  को मौत हो गई  जिसके बाद आरोपी लाखों रुपए की नकदी और जेवर लूट कर फरार हो गए।
सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एफ एस एल  टीम स्पेशल पुलिस की टीम की मदद से घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। वही मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाशदान रतनू गुड़ामालानी डिप्टी रामनिवास सुंडा गुड़ामालानी थानाधिकारी किशनलाल सिणधरी तहसीलदार अरुण कुमार त्रिवेदी विकास अधिकारी हीराराम कलबी सिणधरी कार्यवाहक थानाधिकारी रावताराम पोटलिया सहित पुलिस के आला अधिकारी वह प्रशासन मौजूद है ग्रामीणों एवं कलबी समाज के मौजीज लोगों ने कहा कि पहले मुल्जिम को गिरफ्तार करो उसके बाद  शव को पोस्टमॉर्टम किया जाय पुलिस और ग्रामीणों की समझाइश चल रही है ग्रामीणों में मंदिर कमेटी के अध्यक्ष हमीराराम दूध डेयरी अध्यक्ष भीकाराम कलबी जगमाल राम कलबी बाबुसिंह पूर्व सरपंच प्रभुराम कलबी सहित कई ग्रामीण मौजूद हैं और पुलिस प्रशासन और ग्रामीणों के समझाईस चल रही है पुलिस ने मामला दर्ज  कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Post A Comment: