शांडिल ईशान की फिल्‍म ‘साली मिलल बा दहेज में’ की शूटिंग हाजीपुर में
निर्देशक शांडिल ईशान इन दिनों अपनी भोजपुरी फिल्‍म ‘साली मिलल बा दहेज में’ की शूटिंग हाजीपुर के जन्‍दाहा गांव में कर रहे हैं जन्‍दाहा गांव  के लोग फिल्म की शूटिंग देखने के लिए सुबह से साम तक फिल्म के सेट पर ही रहते है ऐसा मनो की गांव  में मेला लगा हुआ है वहाँ के निवासी बहुत प्यारे है जो शूटिंग में बहुत मदद करते है ! यह बेहद कॉमेडी और फैमली ड्रामा वाली फिल्म है। निर्देशक शांडिल ईशान का कहना है कि यह फिल्‍म काफी मनोरंजक है। इसका कथानाक लोगों को पसंद आयेगा। इसमें भोजपुरी संस्‍कार और गांव ज्‍वार की झलक मिलेगी ! 
 इस फिल्म की अभिनेत्री नेहा श्री ने कहा कि फिल्‍म ‘साली मिलल बा दहेज में’ से काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म की कहानी इतनी मजेदार है कि मैं बता नहीं सकती। शूटिंग के दौरान भी हम सेट पर जमकर मस्‍ती कर रहे हैं। फिल्‍म के डायलॉग लोगों के दिल छू लेने वाले हैं। मुझे पूरा विश्‍वास है कि इस फिल्‍म को भोजपुरी के दर्शक जरूर पसंद करेंगे और सराहेंगे । इसमें प्‍यार, इमोशन, तकरार जैसी चीजों को बड़े सलीके से सजाया गया है, जिसका कैनवास व्‍यापक है। फिल्म के गाने बहुत प्यारे है जो लोगो को बहुत पसंद आएगी !
बता दें कि फिल्‍म ‘साली मिलल बा दहेज में’  को बबली सिंह प्रोड्यूस कर रही हैं, जबकि फिल्‍म के को – प्रोड्यूसर विमल राय हैं। फिल्‍म में नेहाश्री के अलावा मुख्‍य भूमिका में विजय बटोही, आनंद मोहन, आर्यन वैध, प्रवीण सप्‍पू, राहुल श्रीवास्‍तव, सुबन्ति बनर्जी, अनिता सिंह, सतीश सहनी, पल्‍लवी गिरी, पिंटू इशान, विमल राय, दीप श्रेष्‍ठ व उदय श्रीवास्‍तव नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी कुमार सरोज ने लिखी है डीओपी अजय सिंह, स्टिल फोटो समीर सिंह, कोरियोग्राफी शांडिल इशान,गीत लिखा है कृष्णा बेदर्दी ,विनय बिहारी और रोशन विश्वाश ने !

Post A Comment: