शिक्षा से ही समाज का विकास संभव- चूंडावत
-समाज की बैठक आयोजित
सिरोही।स्थानीय गोयली रोड स्थित मेघवाल समाज छात्रावास में समिति की बैठक का आयोजन पूर्व प्राचार्य एवं समिति अध्यक्ष भीमाराम चूंडावत की अध्यक्षता में किया गया।
बैठक में छात्रावास में सत्र 2018-19 के लिए प्रवेशार्थियों का साक्षात्कार लिया गया। साक्षात्कार में 90 विद्यार्थियों ने भाग लिया जिसमे 83 को प्रवेश दिया गया। इस मौके पर अध्यक्ष भीमाराम चूंडावत ने कहा कि शिक्षा से ही समाज का विकास होता है। हमे बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने की जरूरत है। उन्होंने युवाओं को समाज हित मे कार्य करके गाँव एवं समाज का नाम रोशन करने की बात कही। इस दौरान छात्रावास परिसर में पढ़ने वाले विद्यार्थियों के लिए लाइब्रेरी खोलने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया तथा बालिका छात्रावास के लिए आवंटित भूमि पर तारबंदी करने का प्रस्ताव लिया गया। छात्रावास अधिक्षक शंकरलाल मेघवाल को छात्रावास में 5 कमरे प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी हेतु आरक्षित रखने की बात कही तथा छात्रावास में शेष रही सीटों पर 5 अगस्त तक छात्रों को प्रवेश देने की बात कही।
इस अवसर पर डूंगाराम मेघवाल सरपंच, केसाराम मेघवाल उपाध्यक्ष, शंकरलाल गोयल महामंत्री, दिनेश कुमार, राजेन्द्र कुमार रोहिन, टीकमाराम भाटी जिला प्रभारी राष्ट्रीय सर्व मेघवंश महासभा जालोर, गलबाराम गोयल, कैलाश कुमार जोगासन, रावताराम, खेताराम भाटी, प्रवीण कुमार, वेनाराम लोटिवाड़ा, गोपाल कुमार, गोविंद कुमार, अशोक कुमार सहित कई समाजबंधु मौजूद थे।

Post A Comment: