पटना- बुटीक्स ऑफ इंडिया ने हमेशा ही महिला शशक्तिकरण कको बढ़ावा दिया है और इसी प्रयास की ओर एक कदम लेते हुए Mrs. India Universe 2018- East Zone का समर्थक एवं स्पोंसर भी है । ‘Mrs. India-She is India-2018 finale 14 जुलाई को नई दिल्ली में होगा औए ईस्ट जोन (बिहार, झारखण्ड, पश्चिमी बंगाल और ओडिशा) का प्रतिनिधित्व करने के लिए श्रीमती आँचल गुप्ता, श्रीमती नुपूर सिन्हा, श्रीमती अंजली, श्रीमती चुम्की दास, श्रीमती महिमा मित्रा राज, श्रीमती रश्मी सिद्दीकी, श्रीमती सोनल सोनी गुप्ता, श्रीमती स्वता सिंह और श्रीमती जॉय जाएँगी ।
बुटीक्स ऑफ इंडिया द्वारा आज होटल पनाश में इन 9 फाइनलिस्ट का परिचय सत्र रखा गया महिलाएं जाएँगी । ‘बुटीक् ओफ़ इंडिया’ की आकांक्षा श्री ने कहा कि "मेरा ऐसा मानना है कि Mrs. India-She is India जैसे इवेंट्स सिर्फ सौंदर्य को साबित करने का माध्यम नहीं हैं बल्कि एक अवसर है जो एक महिला के समग्र विकास और सौंदर्य के लिए एक मंच प्रदान करता है और देश एवं विश्व स्तर पर महिलाओं से कन्धा से कन्धा मिला कर चलने का आत्मा विश्वास प्रदान करता है” ।
बुटीक्स ऑफ इंडिया का 18 वां संस्करण राजधानी पटना में जुलाई 1-2, 2018 को होने जा रहा है । होटल मौर्य में कल दो दिवसीय प्रदर्शनी का उद्घाटन किया जा रहा है, इसमें कोलकाता का एक प्रसिद्ध ब्रांड एवीएएमए शामिल है, जो एक विशेष प्रदर्शनी के लिए शामिल हो रहा है । प्रदर्शनी 10 बजे से 8 बजे तक चलेगी । श्रीमती सुषमा साहू ने उद्घाटन के मुख्य अतिथि होने के लिए अपनी सहमति दे दी है।
पटना में फैशन और जीवनशैली के बदलते रुझानों का लाभ उठाने के लिए 2 दिन लंबी प्रदर्शनी में 50 से अधिक स्टालों और देश के सभी राज्यों से, जवाहरात, घरेलू सजावट उत्पाद, परिधान, सहायक उपकरण और अन्य को लाया गया है। 
स्पष्ट उदाहरणों और बदलते रुझानों को स्थापित करने के लिए, संजय अग्रवाल, संस्थापक, बुटीक्स ऑफ इंडिया, का मानना है कि इस तरह के कार्यक्रमों का मुख्य उद्देश्य महिलाओं और पुरुषों की सभी फैशन जरूरतों के लिए एक मंच तैयार करना है क्योंकि आज फैशन सभी के लिए एक आवश्यक है।
30 जून, 2018 को बुटीक्स ऑफ इंडिया द्वारा 17:00 बजे जारी किया गया।

Post A Comment: