तरन्नुम मलिक,अनिल धवन पहुंचे फिल्म ''द बिग डैडी हाउस' के मुहूर्त पर
---------------------------------------------------------------------------------
अनिल काबरा की इंडिया ई कामर्स और रॉयल राज प्रोडक्शन के बैनर तले प्रजेंट बॉलीवुड की हिंदी फिल्म ''द बिग डैडी हाउस'' का आज मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में बॉलीवुड की फेमस गायिका तरन्नुम मलिक के स्वर में संगीतकार दिलीप सेन ने एक गाने की रिकाडिंग के साथ फिल्म का मुहूर्त किया ! इस औसर पर बॉलीवुड अभिनेता अनिल धवन और कॉमेडियन सुनील पाल ने फिल्म का क्लैप बोर्ड दिखाकर और नारियल तोड़कर फिल्म के मुहूर्त किया !फिल्म की शूटिंग जल्द ही इंडिया के अलग अलग लोकेशन पर किया जायेगा !
इस फिल्म के निर्माता भगवती प्रसाद गुप्ता ,निर्देशक प्रदीप सिंघरोल,सह निर्माता प्रवीण गुप्ता ,गीत मनोज दर्नान,शील चौधरी ,संगीत दिलीप सेन -सत्येन्द्र जलाल ,स्टोरी स्क्रीनप्ले रुपाली सक्सेना और एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर अलोक मसीह है !
इस औसर पर अभिनेता अनिल धवन ने कहा की फिल्म के निर्माता और निदेशक को बहुत -बहुत शुभकामनये और कहा की मै आप लोगो के साथ हू फिल्म का नाम बहुत अच्छा है तो फिल्म भी बहुत अच्छी बनेगी ! फिल्म का जब संगीत दिलीप सेन तैयार कर रहे है तो तो संगीत अपने आप में लाजवाब होगा !
फिल्म के निर्देशक प्रदीप सिंघरोल ने बताया की जल्द ही फिल्म के कलकारों के नाम की घोषणा की जाएगी फ़िलहाल आज कल फिल्म के कलाकारों का चयन और कहानी के पटकथा पर काम किया जा रहा है !
फिल्म के मुहूर्त पर बॉलीवुड दुनिया के कई लोग उपस्थि थे जैसे तरन्नुम मलिक,अनिल धवन,दिलीप सेन ,अनिल काबरा ,सुनील पाल ,संजय भूषण पटियाला ,अजय कुमार ,प्रमोद गुप्ता ,मनोज हंसराज आदि लोग उपस्थित थे !

Post A Comment: