फिल्‍म ‘मुन्‍ना माफिया’ और ‘चीलम’ का हुआ भव्‍य मुहूर्त

रांची, 13 अक्‍टूबर 2018 ! आर के मीडिया इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही दो बेहतरीन फिल्‍म ‘मुन्‍ना माफिया’ और ‘चीलम’ का भव्‍य मुहूर्त आज डैम हाउस, रॉक गार्डेन,कांके रोड रांची किया गया। बता दें कि ‘मुन्‍ना माफिया’ भोजपुरी और ‘चिलम’ हिंदी फिल्‍म है। दोनों का निर्माण बेहद भव्‍य तरीके से किया जाना है। मुहूर्त के दौरान फिल्‍म ‘मुन्‍ना माफिया’ की अदाकारा नीलू शंकर सिंह  ने कहा कि दोनों फिल्‍में बेहद अच्‍छी है और इसकी शूटिंग भी जल्‍द शुरू हो जायेगी। हमें झारखंड का आकर बेहद अच्‍छा लग रहा है। मुझे लगता है कि यहां शूट करना कंफर्टेबल होगा। यहां के लोग बेहद प्‍यारे हैं। तो संजय पांडेय ने कहा कि हमने झारखंड में कई फिल्‍मों की शूटिंग की है। मुझे लगता है कि इस बार भी यहां मजा आने वाला है। झारखंड की सबसे बड़ी बात ये है कि यहां के लोग काफी सपोर्टिव होते हैं। इसलिए यहां शूट करने में किसी को भी दिक्‍कत नहीं होती है।  
इससे पहले मुहूर्त में सिनेमा जगत से जुडे कई गणमान्‍य व अन्‍य लोग मौजूद रहे। सबों ने फिल्‍म के कंसेप्‍ट की सराहना की और कहा कि यह झारखंड के लिए अच्‍छी खबर है कि फिल्‍म मेकर्स अब झारखंड में भी फिल्‍मों को शूट कर रहे हैं। यहां के लोकशन को वे प्रमुखता दे रहे हैं। इस बारे में प्रोड्यूसर आर के सिंह ने कहा कि झारखंड तेजी से फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में उभर रहा है। इसकी वजह यहां की प्राकृतिक सौदर्य के साथ– साथ राज्‍य सरकार की नीति हैं। आर के मीडिया इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘मुन्‍ना माफिया’ और ‘चीलम’ एक माफिया की कहानी पर बेस्‍ड होगी। इन फिल्‍मों की पटकथा और संवाद मनोरंजक होने के साथ लोगों को जेहन में आसानी से उतरने वाले हैं। फिल्‍म‘मुन्‍ना माफिया’ में गौरव झा और नीलू शंकर सिंह मेन लीड में हैं। एक बार फिर से संजय पांडेय अपनी खलनायकी से फिल्‍म ‘मुन्‍ना माफिया’ के जरिये लोगों के दिल पर छाने वाले हैं। जबकि ‘चीलम’ की कास्टिंग बॉलीवुड से की जा रही है।
फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने झारखंड की बीजेपी सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि जब से यहां रघुवर सरकार बनी है, तब से यहां फ़िल्म की शूटिंग आसान हो गयी है। गवर्नमेंट के साथ - साथ पब्लिक सपोर्ट की वजह है कि यहां अब तक कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इसमें सरकार की ओर से भी सब्सिडी दी जा रही है, जो राज्य में फिल्मों के विकास के लिए सरकार का सराहनीय कदम है। ग़ौरतलब है कि फिल्‍म के निर्देशक सनोज मिश्रा हैं और कहानी पवन परवाना ने लिखी है। इसके अलावा हमारी इस फिल्‍म का म्‍यूजिक डायरेक्‍शन मशहूर म्‍यूजिक डायरेक्‍टर  रजनीश मिश्रा कर रहे हैं, जो इन दिनों खुद एक डायरेक्‍टर की भूमिका में भी नजर आये हैं। इस मौके पर जितेंद्र शर्मा  मधु राय  एके सिंह  एमडी निजाम आदि उपस्थित थे फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं,जबकि फिल्‍म के गानों में सनोज सिंह की आवाज होगी। 

Post A Comment: