जयपुर। राफेल डील मामले की जांच के दौरान सीबीआई में हुई उठापटक और सीबीआई डायरेक्टर को जबरन छुट्टी पर भेजने के खिलाफ सड़कों पर उतरी कांग्रेस पार्टी पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा है कि जो पार्टी देश की सत्ता में रही हो, उसे देश की सुरक्षा से जुड़े विषयों पर सियासत करने से बचना चाहिए।

प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने जयपुर में पीसीसी चीफ सचिन पायलट के नेतृत्व में हुए सीबीआई कार्यालय के घेराव मामले में चुटकी लेते हुए कहा कांग्रेस हो या कोई अन्य दल, कम से कम देश की सुरक्षा के विषय पर मर्यादा को ध्यान में रखकर ही कोई काम करना चाहिए। सैनी के अनुसार, राफेल डील से कांग्रेस नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है, क्योंकि इसमें किसी प्रकार का कोई बिचौलिया नहीं था।

सैनी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार में हर डील किसी न किसी बिचौलिये के माध्यम से हुई है, लेकिन मोदी सरकार में ऐसा नहीं हुआ है। सैनी ने कहा कि कांग्रेस के नेता देश की सुरक्षा से जुड़े विषयों को भी राजनीतिक विषय मान कर उस पर सियासत कर रहे हैं, जिसे किसी भी दृष्टि से सही नहीं कहा जा सकता।

गौरतलब है कि आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने सीबीआई डायरेक्टर को जबरन छुट्टी पर भेजने के विरोध में सीबीआई कार्यालय का घेराव करने का निर्णय लिया था। हालांकि सीबीआई कार्यालय पहुंचने से पहले ही पुलिस ने कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को रोक लिया।

Post A Comment: