फिल्ममेकर सावन कुमार के हाथों कॉमेडी फिल्म कुत्ते की दुम का म्यूजिक रिलीज़


लेखक निर्देशक सुनील पटेल, निर्मात्री सोनिका पटेल की फ़िल्म 2 नबम्बर को होगी रिलीज़


बॉलीवुड के दबंग सुपर स्टार सलमान खान के साथ सनम बेवफा, चाँद का टुकड़ा और सावन ... लव सीजन जैसी फ़िल्मे बनाने वाले निर्माता निर्देशक

सावन कुमार टाक ने मुम्बई में हुए एक शानदार इवेंट में हॉरर कॉमेडी फिल्म कुत्ते की दुम का म्यूजिक रिलीज़ किया।

इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक सुनील पटेल एक मल्टी टैलेंटेड शख्सियत है, जो इस फ़िल्म के डायरेक्टर होने के साथ साथ स्क्रीनप्ले राइटर, म्यूजिक डायरेक्टर और गीतकार भी हैं।

इस फ़िल्म की मनोरंजक कहानी और इसका अलग सा कॉन्सेप्ट ही इस मूवी के प्रति दर्शको के दिलों में एक उत्सुकता जगाने में कामयाब रहा है। निर्मात्री सोनिका पटेल, को प्रोड्यूसर शुभ चांदनी पटेल, प्रेजेंटर सत्येन्द्र त्रिपाठी की इस फ़िल्म के म्यूजिक लांच के अवसर पर जब फिल्मी दुनिया के कई मेहमानों और मीडिया के लोगों को इसका ट्रेलर और इसके गाने दिखाए गए तो सब ने इसे सराहा।

इस फ़िल्म में तान्या दांग, जस बोपाराय, ललित सिंह राव, राज़ रहमान अली और सन्नी ने अभिनय किया है। इसमे चार लड़कों के बीच एक लड़की तान्या है।इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस तान्या ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि मुझे इस फ़िल्म से एक बड़ा ब्रेक मिला है।

जहां इस फ़िल्म के चीफ गेस्ट सावन कुमार थे वहीं ब्राइट आउटडोर के योगेश लखानी भी इस महफ़िल की जान थे। इस मौके पर सावन कुमार ने फ़िल्म कुत्ते की दुम की पूरी टीम को मुबारकबाद दी और सफलता की दुआ की।

2 नवम्बर को रिलीज हो रही फ़िल्म के टाइटल के बारे में डायरेक्टर सुनील पटेल ने कहा कि जो बार बार मिस्टेक करता है, वह कुत्ते की दुम है।

निर्मात्री सोनिका पटेल और को-प्रोड्यूसर शुभ चांदनी पटेल ने यहां आए तमाम मेहमानों का शुक्रिया अदा किया। आपको बता दें कि इंडियन करी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म कुत्ते की दुम का संगीत ज़ी म्यूजिक ने जारी किया है। 

फ़िल्म के प्रोमोशन और मार्केटिंग की ज़िम्मेदारी नगमा खान बखूबी निभा रही हैं। वहीं शाज़ मीडिया ए

Post A Comment: