बड़े कलाकारों को कंट्रोल करती है कारपोरेट एंजेसी : रूपेश पॉल
चीफ एडिटर कृष्ण कुमार संजय

हॉलीवुड फिल्म “कामसूत्र  3D” जैसे बड़ी फिल्म बना चुके निर्देशक रूपेश पॉल आज कल सिने मिर्ची प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली बॉलीवुड फिल्‍म ‘द ग्रेट इंडियन कैसिनो’ की शूटिंग मुंबई में कर रहे है ! निर्देशक  रूपेश पॉल ने कहा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में लगभग सभी बड़े कलाकारों पर कारपोरेट कंपनियों का कंट्रोल है,इसलिए उनके पास नए फिल्‍म मेकरों का पहुंचना मुश्किल है। ये बातें उन्‍होंने मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए,जब वे अपनी फिल्‍म ‘द ग्रेट इंडियन कैसिनो’ की शूट से फ्री हुए थे।
रूपेश ने कहा कि वे खुद भी कास्टिंग का काम कर चुके हैं, मगर जिस तरह से आज कास्टिंग एजेंसी काम कर रही है, वह स्‍तरहीन है। जिनके पास सेंस भी नहीं है, वो भी कास्टिंग कर रहे हैं। इसलिए अच्‍छे और बड़े कलाकारों के पास अप्रोच करना सबके बस की बात नहीं है।
उन्‍होंने अपनी फिल्‍म ‘द ग्रेट इंडियन कैसिनो’ के बारे में भी बात की और कहा कि अभी मैं अपनी फिल्‍म के बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगा। मैं अभी ये नहीं कह सकता कि हमारी फिल्‍म अलग है या बेस्‍ट है। मैं बस फिल्‍म के बारे में यही कहूंगा कि हम सभी फिल्‍म ‘द ग्रेट इंडियन कैसिनो’ को शूट कर रहे हैं और सभी अपना बेस्‍ट देने की कोशिश कर रहे हैं। जब फिल्‍म बन जायेगी, उसके बाद दर्शक ही बतायेंगे कि हमने कैसा काम किया और कैसी फिल्‍म बनाई। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म के लिए हमें कई लोगों ने सहयोग किया है।
उन्‍होंने निर्माता चंद्रकांत शर्मा के बारे में कहा कि हमने उन्‍हें स्‍टोरी नैरेट किया। स्‍टोरी उन्‍हें पसंद आई और डन हो गया। हमारी जान पहचान चार साल पुरानी है, इसलिए हम साथ मिलकर बेस्‍ट देने की कोशिश कर रहे हैं। मालूम हो कि फिल्‍म में पंकज बेरी, राजेश शर्मा, दीप राज राणा, आसिफ बसरा, अनंत जोग, यतीन कारेकर मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। आज कल इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में मढ़ आइलैंड में चल रहा है !

Post A Comment: