सैकड़ों समर्थकों के साथ जन अधिकार छात्र परिषद के प्रत्याशियों ने किया नामंकन

संपादक कृष्ण कुमार संजय

पटना। आज दिनांक 26 नवंबर 2018 को पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव मे जन अधिकार छात्र परिषद की ओर से घोषित सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पर्चा दाख़िल किया। पर्चा दाख़िल करने हेतू एक विशाल नामंकन जुलूस पटना लॉ कॉलेज से निकल कर सायंस कॉलेज और पटना कॉलेज होते हुए पटना विश्वविद्यालय गेट पहुंचा जिसमे  हजारों की संख्या मे जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ता मौजूद थे। सेंट्रल पैनल से नामंकन दाख़िल करने वालो मे अध्यक्ष पद के लिए सुजीत कुमार, उपाध्यक्ष पद के लिए मानसी सिन्हा, महासचिव के लिए रौशन कुमार, संयुक्त सचिव के लिए शौकत अली और कोषाध्यक्ष के लिए मंदीप कुमार गुप्ता ने अपना-अपना नामंकन पर्चा दाख़िल किया।

नामंकन दाख़िल करने के बाद सेंट्रल पैनल के सभी पदो के प्रत्याशियों ने संयुक्त रूप से कहा कि अगर हमारे संगठन के लोग पैनल से जितते है तो सबसे पहले विश्वविद्यालय मे रिक्त प्रोफेसरो एवं कर्मचारियों के पदो को भरने के लिए आवाज उठाएगी तथा अविलंब प्लेसमेंट सेल के गठन के लिए संघर्ष करेगी ताकि छात्रों को नौकरी के लिए कही जाना नही पड़ेगा। इसके अलावा हमारी मुख्य प्राथमिकताओं मे जेंडर सेल की स्थापना, रैगिंग मुक्त कैंपस, सभी कॉलेजो मे कैंटीन की व्यवस्था करना है। सेंट्रल पैनल के उम्मीदवारों के अलावा विभिन्न कॉलेजो के काउंसलर पद के उम्मीदवारों ने भी अपना नामंकन दाख़िल किया। जिसमे पटना सायंस कॉलेज पीजी से अविनाश कुमार, यूजी से अमित राज, बीएन कॉलेज से आनंद कुमार, रोहित कुमार, पटना वीमेंस कॉलेज से आकांक्षा वर्मा, दरभंगा हाउस से नीरज कुमार ने अपना-अपना नामंकन पर्चा दाख़िल किया।

इस मौके पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह छात्र परिषद के बिहार प्रभारी राजेश रंजन 'पप्पू' प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद, प्रधान महासचिव आजाद चांद, प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष यादव, प्रदेश महासचिव प्रिया राज, आलोक ,मोनू,अरबिंद यादव, आर्यन यादव, रोहन यादव, रमेश राम, सन्नी, विकास, प्रकाश, सूरज ,अजमल कमाल, मोदस्सिर महमूद आदि हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Post A Comment: