मोतीपुर में पिकअप-ट्रक की टककर में  दो की मौत
....
ब्यूरो रिपोर्ट मुजफ्फरपुर- 
मुजफ्फरपुर -मोतीपुर थाना क्षेत्र के पंसलवा चौक के पास बुधवार रात करीब दो बजे बैटरी लटी पिकअप और ट्रक में टक्कर हादसे में मौके पर ही 2 लोगों की मौत गुस्साए लोगों ने मोतिहारी मार्ग NH-28 किया!
मृतक की पहचान वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बिजलीपुर गांव निवासी मो. जिआउदिन अंसारी और दूसरा रोहतास निवासी दीपक कुमार के रूप में हुई हैं,एसआई श्यामनारायण प्रसाद ने बताया कि मृतक पिकअप पर सोलर लाइट की बैटरी लेकर मुजफ्फरपुर के तरफ जा रहे थे. इसी बीच पिकअप अनियंत्रित हो गई. दूसरे वाहन से जाकर टकरा गई. जिसमे घटनास्थल पर ड्राईवर और उप चालक की मौत हो गई है.हालांकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.
कुछ लोगो का कहना है की पनसलवा चौक स्थित दुकानों में सो रहे दुकानदारों ने बताया कि रात करीब दो बजे के आसपास जोरदार आवाज हुआ। उस समय लोगों को लगा की किसी बड़े वाहन का टायर फटा है। ठंड के कारण लोग देखने नहीं गए। सुबह में जब लोग दुकान व घरों से निकले तो पिकअप एनएच पर खड़ी थी। चालक और खलासी की मौत हो चुकी थी और दोनों की लाश उसी में फंसी थी।  बताया गया कि सोलर लाइट का बैटरी लेकर पिकअप मोतिहारी की ओर से आ रही थी। दुर्घटना के बाद एनएच पर काफी देर तक यातायात बाधित रहा।

Post A Comment: