प्‍यार होता है दीवाना सनम’ को लेकर उत्‍साहित हैं गुंजन पंत और रोहित राज यादव

मां शांति इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ में की शूटिंग मुहूर्त के साथ शुरू हो गई है। फिल्‍म का मुहूर्त मुंबई में भव्‍य तरीके से किया गया, जिसमें फिल्‍म की कास्‍ट के साथ इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोग भी मौजूद रहे। इस मौके पर फिल्‍म में एज ए लीड रोल में नजर आने वाली एंजेल गर्ल गुंजन पंत ने कहा कि ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ मुझे एक्‍साइेटेड करता है। मुझे इस फिल्‍म की कहानी बेहद पसंद आयी है। उम्‍मीद है मेरी यह फिल्‍म दर्शकों को भी खूब पसंद आयेगी। इस फिल्‍म में मेरा किरदार काफी स्‍ट्रांग है। रोमांस  भरपूर इस फिल्‍म को लेकर मैं काफी उत्‍साहित हूं।

इस फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव और शिवजी सिंह हैं। फिल्‍म को राम यादव डायरेक्‍ट करें रहे हैं। फिल्‍म के बारे में राम यादव ने कहा कि फिल्‍म की कहानी रोमांस से भरपूर है। यह दर्शकों को प्‍यार के एहसासों से रूबरू करवायेगी। फिल्‍म का कथानाक किसी हिंदी फिल्‍म से कम नहीं है। फिल्‍म की मेकिंग हम अत्‍याधुनिक तकनीक से करने वाले हैं। फिल्म के गाने और डायलॉग भी बेहद खूबसूरत हैं, जो लोगों को एक बार में पसंद आयेंगे। फिलहाल हमारा पूरा फोकस फिल्‍म की शूटिंग पर है।

बता दें कि राम यादव निर्देशन के साथ – साथ डीओपी का भी काम करेंगे। फिल्म में गुंजन पंत के साथ – साथ रोहित राज यादव, शुभी शर्मा और वंदना सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। फिल्‍म के गीत विनय बिहारी, पवन पांडेय और रामचंद्र सिंह का है। संगीत रंजय बाबला और जे पी बाबा का है। फाइट दिलीप यादव का है। डांस मास्‍टर संजय कोर्वे हैं और इपी दिनेश्‍वर प्रसाद।

Post A Comment: