मोतीपुर में राजद का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न, BJP पर खूब बरसे रघुवंश प्रसाद
मो.साकिब
मुजफ्फरपुर- जिले के मोतीपुर प्रखंड के किसान सभागार में आरजेडी का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस सम्मेलन में आरजेडी के हज़ारों कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. और सभी ने एक-साथ एक-जुट हो कर पार्टी के लिए काम करने की बात कही.

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मो.जावेद अहमद ने किया. कार्यक्रम में डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह समेत कई अन्य दिग्गज नेता व समाज सेवी शामिल थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव जी को झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल भेज दिया गया. लालू जी व उनके परिवार के सदस्यों को बेवजह परेशान किया जा रहा है. वहीं मोदी सरकार ने देश की अर्थ व्यवस्था पूरी तरह चौपट कर दी है. जहां बैंकों की हालत बद से बदतर है. देश आर्थिक स्तिथी से जूझ रहा है. इसलिए आगामी लोकसभा के चुनाव में मोदी सरकार को सबक बिहार की जनता व पूरे देश की जनता सिख देगी और जड़ से उखाड़ कर फेक देगी.

वंही सभा को सम्बोधित करते हुए बरुराज विधायक श्री नंद कुमार राय ने कहा की हम-सब जब-तक एक हाे कर कोई कार्य करेंगे तो एकजुटता का परचम ‌लहरेगा. और हर चाैक- चाैराहा पर आप लाेग, लोगों को जागरूक करवाने का काम करें, आैर भाजपा को भगाना का भी काम करें. क्योंकि भाजपा सरकार ने गरीबाे को अाज तक उनका हक नही दे पाया है. और न ही विदेशों से काला धन ला पाया, न ही तो जानता के पास आ कर उनका हाल किसी ने पूछा. की आप सब कैसे हो.

वही नागेश्वर ठाकुर ने एक‌ कविता सुनाकर लोगों को खूब प्रसन्न किया, कविता का बाेल कुछ इस तरह था “भाई अपन बिहार ह प्रशासन लचार ह भाई अपन बिहार ह.” ऐसा ही आैर भी बहुत सारी कविताओं से भाजपा पर प्रश्न चिन्ह खरे किये। जिससे सुन सभा मे मजूद सभी लाेग ताली बजा कर खूब समर्थन किया. तालियों की अवाज से पुरा सभागार को गुजने से कोई नही राेक पाया. वहीं इस कार्यक्रम में शामिल हुए बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शिव चन्द्र राम, सीतामढ़ी के पूर्व सांसद सीताराम यादव,राजद के जिलाध्यक्ष मिथलेश राय, राजद नेता मो.इस्राइल मंसूरी, मोतीपुर प्रखंड उपप्रमुख मासूम गौहर,पूर्व प्रमुख मो.फिरोज, ठिकहां पंचायत के मुखिया मो.नेयाज, मुखिया बच्चेलाल पासवान, नंदलाल साहनी, सोहन राम, शिव प्रसाद महतो, विरेन्द्र चौधरी समेत हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Post A Comment: