मुजफ्फरपुर: मोतीपुर थानाध्यक्ष कुमार अमिताभ निलंबित, गिरफ्तारी के लिए चल रही है छापेमारी.
..
मो.साकिब
 मुजफ्फरपुर- जिले के मोतीपुर थाने में मद्य निषेध विभाग की टीम के द्वारा रविवार की देर रात छापेमारी की गई . बता दें कि मोतीपुर थानाध्यक्ष कुमार अमिताभ पर शराब बेचने का आरोप है. वहीं माफियांयो को भी शराब बेचने का आरोप लगा है. छापेमारी की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मौके से फरार हो गया.

मोतीपुर थाना में रखे हुए जब्त शराब को थानाध्यक्ष कुमार अमिताभ अपने सरकारी आवास से बेचा करता था. उसका शराब माफियां से भी साठगाठ हैं. इसकी सूचना उत्पाद विभाग को मिली थी . जिसके बाद 11 सदस्यीय टीम जांच पड़ताल कर रही है.

बता दें कि रविवार की देर रात थाना और थानाध्यक्ष के सरकारी आवास पर भी छापेमारी की गई है. थाना प्रभारी के कमरे से कैश भी बरामद किया गया है. टीम ने थाने की घेराबंदी कर जिले के एसएसपी व डीएसपी को सूचना दी. जिसके बाद से मौके पर सभी वरीय अधिकारी पहुँचे. थाना के सभी कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद से यह पहला मौका है जब उत्पाद विभाग की टीम ने किसी थाने में छापेमारी की है. शराबबंदी के बाद से राज्य में शराब तस्कर लगातार सक्रिय है। आए दिन प्रशासन पर शराब बेचने का आरोप लगता रहता है. वहीं उत्पाद विभाग का किसी थाना पर छापेमारी करना , पुलिस के कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा होता है .

Post A Comment: