मुजफ्फरपुर में गृह विभाग के विशेष निर्देश पर मद्ध निषेध विभाग की एक बड़ी कार्रवाई
मो.साकिब
मुजफ्फरपुर- ज़िले के  मोतीपुर थाना को चारों ओर से कड़ी सुरक्षा के बीच पिछले 10 घंटों से लगातार छापेमारी की जा रही है । वही मामले के पहले से ही थाना अध्यक्ष थाना छोड़कर फरार है।

पटना से आई हुई मद्द निषेध की दो एसपी के साथ 11 सदस्यीय  टीम शराब से संबंधित तमाम कागजात और मालखाने में रखे गए शराब  दोनों की विधिवत जांच कर रही है।

बताया जा रहा है रजिस्टर पर लिखित शराब की मात्रा और थाने में उपस्थित शराब की मात्रा में भारी अंतर पाया गया है ।साथ ही  सरकारी कार्यालय से लगभग ₹100000 अधिक नगद राशि बरामद की गई है जिसका कोई लेखा-जोखा नहीं है ।
एसएसपी मनोज कुमार डीएसपी पश्चिमी कृष्णमुरारी प्रसाद, एसडीएम ,मोतीपुर थाने पर खुद मौजूद हैं ।
लेकिन सबसे हैरत की बात है कि कुमार अमिताभ थाना छोड़कर फरार है साथ ही उनका सरकारी और निजी दोनों ही मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है ।
थाना परिसर में अवस्थित थाना अध्यक्ष के सरकारी आवास की गहन छानबीन के बाद टीम थाना प्रभारी का सरकारी कार्यालय के पास पहुंची तो वहां ताला बंद था।
 आप देख सकते हैं अधिकारियों ने किस प्रकार थानाध्यक्ष के सरकारी कार्यालय का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया है और अंदर अलमीरा सहित अन्य कागजातों की छानबीन ग्रुप से करना शुरू कर दिया है फिलहाल गृह विभाग से आए हुए टीम के तमाम सदस्य और जिले के वरीय अधिकारी लगातार पिछले लगभग 9 घंटों से छापेमारी कर रहे हैं।

Post A Comment: