मुजफ्फरपुर: लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद गंडक नदी से काफी मशक्कत से वाहन सहित एक शव निकाला गया

मुजफ्फरपुर- अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर पुल पर शनिवार की देर शाम एक मिनी ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गई ,वाहन को नियंत्रित करने का चालक की तमाम कोशिशें नाकाम तब हो गई जब ट्रक दादर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए पुल के नीचे जा गिरी और बूढ़ी गंडक नदी में समा गई।इस हादसे के बाद काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे तथा मामले की जानकारी अहियापुर थाना के थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह को दी। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले से वरीय अधिकारियों को अवगत कराते हुए गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया।

वही इस हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों की माने तो मिनी ट्रक बैरिया की तरफ से जोरोमाइल चौक की तरफ जा रही थी तभी बीच मे यह हादसा हो गया,वाहन में चालक के अलावे एक अन्य व्यक्ति के भी होने की आशंका जताई गई थी। रात के अंधेरे की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

वही इस हादसे के बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर क्यूआरटी टीम ,अहियापुर थाना की पुलिस टीम सहित एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद बूढ़ी गंडक नदी से वाहन सहित एक शव बाहर लाने में कामयाब रही । आज रविवार को अहियापुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने जानकारी सांझा की है तथा थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया है कि वाहन सहित एक शव नदी से बरामद किया गया है।

थानाध्यक्ष के द्वारा साझा की गई जानकारी से चालक के अलावे वाहन के अंदर एक अन्य व्यक्ति के होने की आशंका व संभावना अब खारिज हो चुका है ,तमाम खोजबीन के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन बन्द कर दिया गया है । पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए एसकेएमसीएच भेज दी है। वही दुर्घटनाग्रस्त वाहन को भी पुलिस अपने कब्जे में ले ली है।

Post A Comment: