फाइनेंस कर्मी की हत्या कर लूट, सूचना देने के बाद भी पुलिस नहीं दे सकी सुरक्षा

   
पुर्वी चम्पारण: (गौतम पाण्डेय)  मोतिहारी में अपराधियों ने लूट के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी था, जो पैसे लेकर अपने सहयोगी के साथ बाइक से वापस लौट रहा था. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना रघुनाथपुर थाना के लक्ष्मीपुर गदरिया की है.

जानकारी के मुताबिक मुकेश कुमार तुरकौलिया के जयसिंहपुर गांव से भारत फाइनेंस लिमिटेड के रुपये वसूली कर लौट रहा था. मुकेश ने पुलिस के निर्देश के अनुसार गांव से निकलने के पहले पुलिस को सूचित भी किया था. वह अरेराज से वसूली कर लौट रहे सहयोगी के साथ था.

दोनों सहयोगी अपनी-अपनी मोटरसाइकिल से साथ-साथ चल रहे थे कि लक्ष्मीपुर गदरिया के पास मोतिहारी-अरेराज पथ पर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उसे पीछे से गोली मार दी. इसके बाद अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए. कंपनी के कर्मियों के अनुसार मृतक के पास एक लाख से अधिक रुपये थे.

मृतक मुकेश कुमार मधुबनी जिला के पुरसौलिया गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. मालूम हो कि गत 5 जनवरी को भी जयसिंहपुर गांव से वसूली कर लौटते समय अपराधियों ने एक लाख चार हजार रुपये लूट लिया था. पुलिस को सूचना देने के बाद भी सिर्फ कागजी खानापूर्ति की गई थी.

Post A Comment: