कंककरबाग में हुआ सक्सेसफुल कैरियर कंसल्टेंसी का शुभारंभ

पटना : बिहार के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार मुहैया कराने  के उद्देश्य से गुरुवार को सक्सेसफुल कैरियर कंसल्टेंसी का शुभारंभ कंकड़बाग में किया गया । कंसल्टेंसी का शुभारंभ निदेशक आशीष सहाय व निदेशिका ज्योति सहाय द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर व दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया ।

 इसके पश्चात आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कंसल्टेंसी की निदेशिका ज्योति सहाय ने कहा कि आने वाले दिनों में यह कंसल्टेंसी बिहार में बढ़िया नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए बेहतर विकल्प बनकर उभरेगा । उन्होंने कहा कि हम बिहार ही नहीं बल्कि पूरे भारत में सैकड़ों प्रमुख कंपनियों के संपर्क में हैं । ज्योति ने बताया कि यदि आपको अपने संस्थान के प्रतिभाशाली कर्मचारियों की भर्ती करने में मुश्किल हो रही हो तो आप उत्कृष्ट सेवाएं प्राप्त करने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं ।

वहीं अपने संबोधन में निदेशक आशीष सहाय ने कहा कि हमारे कंसल्टेंसी में अनुभवी लोगों की टीम है जो उम्मीदवारों की प्रोफाइल तैयार करते हैं और हमारे कॉर्पोरेट ग्राहकों की आवश्यकता के अनुसार उनके व्यक्तित्व को आकार देते हैं। हम सभी ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण  सेवा उपलब्ध कराने का आश्वाशन देते हैं ।
आशीष ने कहा कि हमारी कंसल्टेंसी रियल स्टेट, कंस्ट्रक्शन,  टेलीकॉम, प्रोडक्शन हाउस, सॉफ्टवेयर कंपनी आदि में सेवाएं उपलब्ध कराएगी ।

Post A Comment: