रीमिक्‍स गानों की रिकॉल वैल्‍यू होती है जबरदस्‍त : निर्माता आनंद पंडित

रेट्रो गानों को रीमिक्‍स के चलन पर टोटल धमाल के निर्माता बॉलीवुड फिलमें लगातार क्‍लासिक्‍स और हिट चार्टबस्‍टर्स से गुलजार रही है। इसी ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए निर्माताओं ने कल्‍ट बॉलीवुड नंबर मुंगडा के नए संस्‍करण को आगामी कॉमेडी टोटल धमाल में रिलीज किया है। आनंद पंडितटोटल धमाल के निर्माताओं में से एक हैं और सिनेमा के व्‍यवसाय की सूक्ष्‍म समक्ष के साथ बॉलीवुड के दिग्‍गज भी हैं। वे कहते हैं कि रीमिक्‍स नंबर का इन दिनों लोगों पर जबरदस्‍त असर होता है।
आनंद पंडित कहते हैं कि रेट्रो गीत हमेशा श्रोताओं के बीच याद रखे जाते हैं। एक रीमिक्‍स नंबर के पीछे का विचार पहले के लोकप्रिय गीत को याद करना और उसमें एक नया एलीमेंट जोड़ना है ताकि यह नए जमाने के लोगों को भी अपील करे। मुझे लगता है कि 'मुंगडापूरी तरह से इसी विचार को सार्थक करता है।
उन्‍होंने कहा कि मुंगडा गीत में सोनाक्षी सिन्‍हा और अजय देवगन पर फिल्‍माया गया है। यह एक शानदार डांस नंबर हैजिसे ज्‍योतिका तांगरीशान और सुभ्रो गांगुली ने गाया है और कुंवर जुनैजा के अतिरिक्‍त गीत के साथ गौरव - रोशिन के द्वारा री - अरेंज किया गया है। टोटल धमाल में अजय देवगन,अनिल कपूरमधुरी दीक्षितअरशद वारसीरितेश देशमुखजावेद जाफरीजॉनी लीवर और संजय मिश्रा हैं।
आपको बता दें कि आनंद पंडित एक सफल निर्माता और वितरक हैं। प्‍यार का पंचनामा 2सत्‍यमेव जयतेबत्ती गुल मीटर चालूऔर हाल ही में सैफ अली खान अभिनीत बाजार जैसी फिल्‍मों को अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्‍चर्स के तहत वितरित करने के बाद फिल्‍म उन्‍होंने सरकार 3 और मिसिंग जैसी फिल्‍मों का निर्माण किया है। फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियोज द्वारा अजय देवगनमारुति इंटरनेशनल और आनंद पंडित मोशन पिक्‍चर्स के सहयोग से निर्मितइंद्र कुमार द्वारा निर्देशित और सह निर्मित फिल्‍म टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज होगी। 

Post A Comment: