शांति समिति की बैठक में सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली मनाने का निर्णय
पलटन साहनी की रिपोर्ट समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय थाना परिसर में होली पर्व को लेकर शांति एवं विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए शांति समिति की बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता संयुक्त रुप से अनुमंडल पदाधिकारी विष्णुदेव मंडल एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुंदन कुमार ने किया। इस अवसर पर उपस्थित विभिन्न राजनीतिक दलों एवम संगठन के प्रतिनिधियों ने होली को लेकर अपने सुझाव दिए। वक्ताओं ने होली पर बजने वाले अश्लील गीतों व ताड़ी की बिक्री को प्रतिबंधित रखने को कहा। वहीं प्रशासन से हुड़दंगियों व असामाजिक तत्वों पर नजर रखने का आग्रह किया।

उक्त बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लोगों से आदर्श आचार संहिता के पालन करने को कहा। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग एवं अग्निशामक को पर्व के दिन तत्पर रहने का निर्देश दिया। वहीं डीएसपी कुंदन कुमार ने उपस्थित लोगों से किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना होने की स्थिति में जानकारी त्वरित देने की सलाह दी। उपस्थित लोगों की बातों को गंभीरता से लेते हूए थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने कहा शांति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली मनाने के लिए आप सबों का सहयोग नितांत आवश्यक है और होली के अवसर पर पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी भी मुस्तैद रहेंगे।

मौके पर भूमि सुधार उप समाहर्ता ज्ञानेंद्र कुमार, सीओ अमरनाथ चौधरी, सर्किल इंस्पेक्टर धर्मपाल, नपं अध्यक्ष राजेश पासवान, राजद नेता देवेन्द्र सिंह, नंदकिशोर महतो, रालोसपा नेत्री स्वीटी प्रिया, बीजेपी नेता अनिल सिंह, सीपीआई नेता विनोद समीर, गंगा विष्णु महतो, शंकर राम, सोहन प्रसाद, शंकर साह, कुंदन पासवान, मो जाबिर, सुमित भूषण चौधरी, राजनारायण सिंह, रामसेवक सिंह सहित अन्य उपस्थित लोगों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी एवं पर्व को सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने का निर्णय लिया।

Post A Comment: