पलटन साहनी की रिपोर्ट
खगड़िया से महागठबंधन के मुकेश सहनी सहित 4 ने आज दाखिल किया नामांकन पर्चा



खगड़िया : लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन के पांचवे दिन मंगलवार को महागठबंधन समर्थित विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी सहित चार उम्मीदवारों ने जिला निर्वाची पदाधिकारी सह डीएम अनिरूद्ध कुमार के समक्ष अपना-अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया.

मंगलवार को महागठबंधन के मुकेश सहनी के अतिरिक्त गरीब जनशक्ति पार्टी के सुनील यादव,आम जनता पार्टी के मधुवाला देवी एवं निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर वंदन कुमार सिंह ने अपनी उम्मीदवारी पेश किया.जबकि नामांकन की प्रक्रिया के तीसरे दिन सोमवार को जनहित किसान पार्टी के विनय कुमार वरूण ने अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया था.

इसके पूर्व महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी अपने समर्थकों के हुजूम के साथ नामांकन कराने के लिए निकले.उनके काफिले में वाहनों की लंबी कतारें देखी गई. साथ ही बड़ी संख्या में बाईक व घोड़े पर भी उनके समर्थक उत्साह से लबरेज नजर आये. हलांकि वाहन व समर्थकों की संख्या की वजह से जगह-जगह थोड़ी देर के लिए जाम की स्थिति भी बनती व फिर टूटती रही.इस दौरान महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी खुली जीप पर सवार होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे.

वहीं वीआईपी के अतिरिक्त राजद, हम, रालोसपा के स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं की मौजूदगी महागठबंधन की एकता का भी संदेश देता रहा. इसके पूर्व मुकेश सहनी ने मंदिर जा कर पूजा-अर्चना किया.साथ ही बड़े-बुजुर्गों से आशिर्वाद लेकर पत्नी से विजय टीका लगवाने के बाद नामांकन के लिए निकल पड़े.

Post A Comment: