गोरखपुर के कृष भैया की फिल्‍म ‘अनाड़ी ओटोवाला’ की शूटिंग समाप्‍त, जल्‍द आउट होगा ट्रेलर

वेल्कम फ़िल्म सिटी बैनर के तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘अनाड़ी ओटोवाला’ की शूटिंग समाप्‍त हो चुकी है। अब यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है और इसके एडिटिंग का काम इन दिनों जोर शोर से मुंबई में चल रही है। फिल्‍म में गोरखपुर से आने वाले अभिनेता कृष भैया लीड रोल में हैं, जिनको फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। यह फिल्‍म बेहद सामाजिक और पारिवारिक सब्‍जेक्‍ट पर बनी है, जिसके निर्माता अजीत शुक्‍ला और निदेशक जेम्‍स पारकर (राकेश मौर्य) हैं।

कृष भैया फिल्‍म ‘अनाड़ी ओटोवाला’ को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। वे कहते हैं कि ‘अनाड़ी ओटोवाला’ एक फ्रेंश और हर्ट टचिंग स्‍टोरी वाली फिल्‍म है। इसके लिए हमने बेहद मेहनत की है। जब मुझे फिल्‍म का ऑफर आया था, तब मैंने इसकी स्क्रिप्‍ट सुनी और तभी तय कर लिया था कि यह फिल्‍म मैं जरूर करूंगा। फिल्‍म के दौरान भी सेट पर हमें खूब मजा आया। जेम्‍स पारकार के निर्देशन में काम करना बेहद सहज और सरल था। उन्‍होंने खूब सपोर्ट किया और हर सीन इतनी सहजा से करवा ली कि फिल्‍म कब पूरी हो गई किसी को पता ही नहीं चला।

कृष भैया ने दावा किया कि इस फिल्‍म की कहानी सबों को खूब पसंद आयेगी। साथ ही गाने और डायलॉग दर्शकों को जुबान पर चढ़ जायेंगे। वहीं, फिल्‍म ‘अनाड़ी ओटोवाला’ के निर्देशक जेम्स पारकर (राकेश मौर्य) और निर्माता अजीत शुक्ला को भी फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। उन्‍होंने फिल्‍म के ट्रेलर को जल्‍द ही रिलीज करने की बात कही। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में कृष भैया के अलावा अंजलि बैनर्जी संजय पांडेय,संजय महानंदा,अयाज़ खान,किरण यादव लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के संगीतकार मधुकर आनंद हैं और गीत संदीप साजन व संतोष पूरी का है। फिल्‍म ‘राजा अनाड़ी ओटोवाला’ के सह निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव  हैं। पटकथा जेम्स पारकर है। पोस्ट प्रडक्शन रेफ़्लेक्शन पिक्चर्स, मारधाड़ सलीम साजन और छायांकन संतोष मौर्य ने किया है।

Post A Comment: