पत्रकार पुत्र की हत्या
बिहार में पत्रकारों और उनके परिजनों के खिलाफ अपराधिक घटनाओं को देखते हुए मन खिन्न हो चला है. एक तरफ बिहार के डीजीपी पत्रकारों को और उनके परिजनों को सुरक्षा देने की बात करते हैं वहीं दूसरी तरफ आज एक बहुत हृदय विदारक घटना  बिहार के नालंदा जिले में घटित हुई है. दैनिक हिंदुस्तान के नालंदा  ब्यूरो चीफ आशुतोष कुमार आर्या के एकलौते पुत्र की दोनो आँखे फोड़कर निर्मम हत्या कर दी गयी है.  पत्रकार आशुतोष आर्य का घर नालंदा जिला के हरनौत थाना अन्तर्गत हसनगंज गाँव में है।
जहाँ उनके एकलौते बेटे ही हत्या की गई है। बताया जाता है की पत्रकार पुत्र रविवार की शाम घर से खेलने निकला था। लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजन उसकी खोज करने लगे। जिसके बाद घर से कुछ दुरी पर पास के गड्ढे में उसका शव पड़ा मिला। प्रथम दृश्या उसकी हत्या किसी नुकीली चीज से आँख फोड़कर की गई है।
घटना के बाद आशुतोष कुमार के परिजनों समेत पुरे गाँव में हड़कंप मच गया है। मामले की सुचना पर हरनौत थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई है। मामले की सुचना पर नालंदा पुलिस कप्तान भी घटनास्थल की तरफ निकल चुके हैं। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

Post A Comment: